संजीवनी टुडे

राजस्थान/ आगे चल रहे टैंकर में जा घुसी कार, हादसे में चार की मौत

संजीवनी टुडे 22-05-2020 20:59:17

जिले नदबई थाना थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 21, पर लुलहारा गांव के पास शुक्रवार सुबह भीषण सडक़ हादसे में दो महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि शव बुरी तरह से गाड़ी में फंस गए।


जयपुर/ भरतपुर। जिले नदबई थाना थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 21, पर लुलहारा गांव के पास शुक्रवार सुबह भीषण सडक़ हादसे में दो महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि शव बुरी तरह से गाड़ी में फंस गए। घटना की जानकारी मिलते ही नदबई थाना व डेहरा मोड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और भारी मशक्कत के बाद शवों को वाहन से बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया।  

पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे थोड़े समय के लिए हाईवे पर यातायात व्यवस्था प्रभावित हो गई।

पुलिस के मुताबिक नेशनल हाईवे पर गांव लुलहारा के पास कार अनियंत्रित होकर अज्ञात वाहन में पीछे से जा भिड़ी। कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई तथा उसमें सवार दो पुरुषों के गर्दन कट गई। सभी शव कार में फंस गए। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार से शवों को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला। मौके पर बिखरे वाहनों के पुर्जों से लगता है कि कार आगे चल रहे गैस टैंकर से भिड़ी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों की शिनाख्त मनिहार गली झोटवाड़ा, जयपुर निवासी अब्दुल गनी (50), शहजाद (30), शकीला (45), लालमा बेवा (47) के रूप में हुई है, यह सभी अपनी हुंडई कार से आगरा से जयपुर आ रहे थे।  

यह खबर भी पढ़े: कोरोना: आधुनिकता के दौर में लौटी पुरानी यादें, लड़की के दरवाजे पर जाने लगी बारात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended