संजीवनी टुडे

राजस्थांन/ भाजपा नेताओं ने अपने शासन में किये थे बडे घोटाले, इसलिये जनता ने किया दरकिनार-खाचरियावास

संजीवनी टुडे 21-02-2020 19:40:21

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर झूठ, फरेब और धोखे की राजनीति करने का आरोप लगाया है। खाचरियावास परिवहन विभाग में हुई भ्र


जयपुर। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर  झूठ, फरेब और धोखे की राजनीति करने का आरोप लगाया है। खाचरियावास परिवहन विभाग में हुई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई को लेकर शुक्रवार को जयपुर शहर भाजपा नेताओं द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ के भाजपा शासन में किये गये काले कारनामे, उनके पेट्रोल पम्प पर किये गये भ्रष्टाचार, काॅलेजों के परमिशन में किया गया भ्रष्टाचार, उनके बेटे आशीष और विवेक का नाम अखबारों की सुर्खियां बना थे। वहीं पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी का दिव्यांगों के हाॅस्टल में चद्दर, तकिये और गददों की खरीद में किया गया घोटाला, दिव्यांगों को मिलने वाले भोजन में किया गया घोटाला सामने आया था। 

इसके अलावा भाजपा सरकार के घोटाले लगातार अखबारों की सुर्खियां बने थे। 45 हजार करोड़ का खान घोटाला, एनआरएचएम घोटाला, दिव्यांग बच्चों के हाॅस्टल में घोटाला, जेडीए और नगर निगम में किये गये घोटाले जनता के सामने हैं। भाजपा नेताओं को यह समझ लेना चाहिये कि कांग्रेस सरकार जब से आई है, तब से शून्य भ्रष्टाचार पर काम कर रही है। 

इसी कडी में परिवहन विभाग में सरकार के द्वारा कार्रवाई की गई, ये आज तक की सबसे बडी कार्रवाई की गई। आज भाजपा नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन करके मुझ पर आरोप लगाये हैं वो कांग्रेस के अच्छे बजट के बाद खिसियानी बिल्ली खम्भा नोंचे वाली विकृति के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि जिन भाजपा नेताओं ने प्रेस-कांन्फ्रेस की है वो स्वयं आखण्ड भ्रष्टाचार में डूबे हुये हैं और ऐसे भाजपा नेताओं का इलाज करना जनता को आता है और समय पर जनता जवाब देगी।

यह खबर भी पढ़ें: शिमला-कालका रेलवे ट्रैक पर दौड़ा 114 साल पुराना स्टीम इंजन

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended