संजीवनी टुडे

रेलवे का टिकट बुक करवाना पड़ा भारी, 39 हजार गवां बैठा

संजीवनी टुडे 20-06-2019 16:24:12

शहर के रातानाडा स्थित पीडब्ल्यूडी रोड पर रहने वाले एक व्यक्ति से ठगी हो गई। रेलवे का टिकट बुक करवाने के बाद किसी शातिर ने एटीएम के ओटीपी नंबर मांग लिए।


जोधपुर। शहर के रातानाडा स्थित पीडब्ल्यूडी रोड पर रहने वाले एक व्यक्ति से ठगी हो गई। रेलवे का टिकट बुक करवाने के बाद किसी शातिर ने एटीएम के ओटीपी नंबर मांग लिए। कुछ ही देर बाद खाते से 39 हजार रूपए पार हो गए। घटना 17 जून की है। बुधवार को पीडि़त दिनभर रेलवे कार्यालय फिर बैंक तक चक्कर काट आया। मगर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर रात को रातानाडा थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। धोखाधड़ी में यह प्रकरण दर्ज किया गया। 

रातानाडा थाने के एसआई प्रहलाद सहाय ने गुरुवार को बताया कि इस संबंध में जयप्रकाश शर्मा पुत्र मोतीलाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसने 17 जून को अपने मोबाइल के मार्फत रेलवे का एक टिकट बुक करवाया था। इस पर उसके मोबाइल पर पहले कुछ मैसेजेज आए। फिर एक किसी शख्स का फोन आया और खुद को रेलवे का कर्मचारी बताते हुए पेमेंट में आ रही दिक्कत पर एटीएम के पिन नंबर मांगे। झांसे में जयप्रकाश ने नंबर बता दिए। 17 जून की सुबह ही खाते से 39 हजार से ज्यादा की नगदी साफ हो गई। मोबाइल पर आए मैसेज से उसको ठगी का पता लगा। तब वह पहले रेलवे कार्यालय पर गया। बाद में फिर बुधवार को वह बैंक गया। तब संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर वह रात में रातानाडा थाने पहुंचा। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended