संजीवनी टुडे

रेलवे ने काटा 1 हजार साल आगे का टिकट, अब भुगतना पड़ा बड़ा जुर्माना

संजीवनी टुडे 14-06-2018 22:22:23


उत्तरप्रदेश। भारतीय रेलवे सुरक्षा से लेकर किचन खाने तक में पारदर्शिता लाने के लिए नई- नई सुविधा लागु कर रहा है। लेकिन इस बिच उत्तरप्रदेश से एक ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। दरअसल, रेलवे ने गलती से एक शख्स की टिकट 1 हजार साल आगे की काट दी। जिसके बाद कंज्यूमर कोर्ट ने सबक सिखाया।

खबर के मुताबिक सहारनपुर में रेलवे ने 73 वर्षीय बुजुर्ग की टिकट काट दी। 19 नवंबर 2013 में  रिटायर्ड प्रोफेसर विष्णुकांत शुक्ला ने सहारनपुर से जौनपुर जाने के लिए हीमगिरी एक्सप्रेस की टिकट ली। टीटीई ने पाया कि विष्णुकांत शुक्ला की टिकट 3013 की है। जिसके बाद उन्हें मुरादाबाद में ट्रेन से बाहर कर दिया। 

ू

उन्होंने कहा- ''मैं सहारनपुर के जेवी जैन डिग्री कॉलेज के हिंदी डिपार्टमेंट के हेड पद से रिटायर्ड हुआ हूं। सीधी बात कहूं कि मैं फर्जी टिकट लेकर ट्रेन में ट्रेवल नहीं करता। टीटीआई ने मुझे सभी के सामने बेइज्जत किया और 800 रुपये फाइन चार्ज किया और ट्रेन से बाहर कर दिया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

जौनपुर मेरे लिए जाना जरूरी था क्योंकि मेरे दोस्त की पत्नी का देहांत हो गया था। 5 साल तक केस चला और मंगलवार को कोर्ट ने विष्णुकांत शुक्ला के फेवर में फैसला सुनाया और शुक्ला का मानसिक उत्पीड़न करने के लिए 10,000 और अतिरिक्त 3,000 रुपए का मुआवजा देने का आदेश दिया।

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended