संजीवनी टुडे

घर में घुसकर रेलवे कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 19-07-2019 13:27:08

धूमनगंज थाना के सुबेदारगंज रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार सुबह समाचार पत्र पढ़ रहे रेलवे कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।


प्रयागराज। धूमनगंज थाना के सुबेदारगंज रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार सुबह समाचार पत्र पढ़ रहे रेलवे कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी। 

धूमनगंज के कालिंदीपुरम चौराहे के पास सूबेदारगंज रेलवे कॉलोनी निवासी 59 वर्षीय प्रकाश सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत था। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार सुबह वह घर में अखबार पढ़ रहा था। 

इस बीच एक  पैदल युवक वहां दाखिल हुआ और तमंचा निकाल कर प्रकाश को गोली मार दी। आनन—फानन में युवक मौके से भाग निकला। गोली की आवास सुनकर प्रकाश की पत्नी व बच्चे पहुंचे तो वह खून से लहूलुहान पड़ा था। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परिवार के सदस्यों ने किसी भी प्रकार की रंजिश से इनकार किया है। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। 

नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि घटनास्थल के आस-पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर जांच जारी है। संदिग्ध लोगों की तलाश में दबिश भी दी जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended