संजीवनी टुडे

दक्षिण कश्मीर में रेल सेवा दूसरे दिन भी स्थगित

संजीवनी टुडे 15-06-2019 12:49:53

प्रशासन ने दक्षिण कश्मीर में रेल सेवा शनिवार को दूसरे दिन भी स्थगित रखी है। यह रेल सेवा पुलवामा में शुक्रवार को हुई एक मुठभेड़ के दौरान दो आतकियों के मारे जाने के विरोध में हिंसक प्रदर्शनों की आशंका के कारण स्थगित रखी गई है।


पुलवामा। प्रशासन ने दक्षिण कश्मीर में रेल सेवा शनिवार को दूसरे दिन भी स्थगित रखी है। यह रेल सेवा पुलवामा में शुक्रवार को हुई एक मुठभेड़ के दौरान दो आतकियों के मारे जाने के विरोध में हिंसक प्रदर्शनों की आशंका के कारण स्थगित रखी गई है। 

शनिवार को बडगाम-श्रीनगर-अनंतनाग-काज़ीगुंड-बनीहाल तक की रेल सेवा को दूसरे दिन भी स्थगित रखा गया है। इसके विपरीत उत्तरी कश्मीर में श्रीनगर-बड़गाम-बारामुला तक चलने वाली रेल सेवा शनिवार सुबह अपने तय समय के अनुसार ही चली। 

यातायात अधिकारी के अनुसार शुक्रवार रात प्रशासन से शनिवार को भी रेल सेवा स्थगित रखने के निर्देश मिले थे जिसके बाद शनिवार को दक्षिण कश्मीर में किसी भी ट्रेक पर किसी ट्रेन को चलने की अनुमति नहीं दी गई।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया था। इस दौरान हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended