संजीवनी टुडे

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपितों की तलाश में छापेमारी जारी: एसएसपी

संजीवनी टुडे 16-03-2019 12:37:43


रांची। रांची के हिंदपीढ़ी की एक नाबालिग के दुष्कर्म के आरोपितों के खिलाफ छापेमारी जारी है। एसपी अनीश गुप्ता ने शनिवार को बताया कि आरोपितों के संभावित ठिकानों पर पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है ।आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गौरतलब है कि हिंदपीढ़ी की एक नाबालिग को मोहल्ले के ही एक युवक ने कचहरी चौक के पास जबरन कार में बैठाया और मेरठ ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयान पर शुक्रवार को कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पीड़िता ने बताया था कि वह 10 मार्च की सुबह 10 बजे अपने भाई के साथ निजी काम से कचहरी चौक के पास गई थी। 

इसी दौरान पीछे से सफेद रंग की एक कार पहुंची और उसमे बैठा लड़का जबरन उसे पकड़कर कार में बैठा लिया। कार में बैठे तीनों लड़कों में से एक की उसने सोनू के रूप में पहचान की। दो अन्य युवकों को वह नहीं पहचान पाई। कार में बैठाने के बाद उसका भाई शोर मचाता रहा लेकिन कार सवार उसे लेकर फरार हो गए। 

पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि कार में ले जाने के दौरान वह लगातार शोर मचाती रहे लेकिन किसी ने उसकी फरियाद नहीं सुनी। ज्यादा शोर करने पर सोनू ने उसके साथ कार में ही मारपीट की। इसके बाद सोनू ने थोड़ी देर बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ कार में ही मुँह काला किया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जब होश आया तो उसने अपने को एक घर में पाया। मेरठ में एक महिला के सहयोग से भागकर व दिल्ली पहुंची और अपने पिता को फोन किया। उसके बाद पीड़िता के पिता दिल्ली से उसे लेकर शुक्रवार को रांची पहुंचे। इसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended