संजीवनी टुडे

राहुल प्रियंका करेंगे मिशन-25 को मजबूत

संजीवनी टुडे 24-04-2019 20:49:56


जयपुर। लोकसभा चुनाव में पार्टी और प्रत्याशियों की जीत के लिए कांग्रेस राजस्थान में मिशन-25 पर काम कर रही हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रोजाना प्रदेश में जनसभाओं से मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में वोट करने के लिए अपील कर रहे है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने भी अब राजस्थान की ओर रूख कर लिया है। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को प्रदेश के तीन लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस ने अब पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में तेजी कर दी है, इसके साथ ही राष्ट्रीय नेताओं और स्टार प्रचारकों के दौरे भी अब अधिक से अधिक कराने पर जोर दिया जा रहा है। पहले चरण का चुनाव 29 अप्रैल को होगा, ऐसे में अब प्रचार के लिए मात्र तीन दिन बचे हैं। प्रचार कार्य 27 अप्रैल शाम पांच बजे थम जाएगा। जानकारी के मुताबिक पहले चरण में 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। ऐसे में पहले चरण में शामिल अजमेर, जालौर और कोटा लोकसभा सीट पर राहुल गांधी की सभाएं गुरुवार को रखी गई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

राहुल गुरुवार को 11 बजे जालौर, डेढ़ बजे अजमेर और तीन बजे कोटा में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल की इन सभाओं में सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट भी मौजूद होंगे। बुधवार को बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने पीएम मोदी पर 15 लाख रुपए लोगों के बैंक खाते में डालने और दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का झूठा वादा करने का आरोप लगाया। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

वैभव के समर्थन में प्रियंका कर सकती हैं 27 को रोड़ शो
कांग्रेस महासचिव और पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी की 27 अप्रैल को जोधपुर में रैली प्रस्तावित है। जानकारी के मुताबिक प्रियंका जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के समर्थन में रोड़ शो कर जनता से वोट करने की अपील करेंगी।

More From state

Loading...
Trending Now