संजीवनी टुडे

राहुल गांधी ने भारतीय न्यायपालिका को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी

संजीवनी टुडे 17-05-2018 21:33:05


छत्तीसगढ़। राहुल गांधी दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। यहाँ पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहले दिन ही एक आपत्तिजनक टिप्पणी की है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय न्यायपालिका का मज़ाक उड़ाते हुए उसकी तुलना पाकिस्तान की न्यायपालिका से की है। दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंचे राहुल ने एक रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और RSS देश की संस्थाओं को कमज़ोर करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'आरएसएस देश की हर संस्थान में अपना रास्ता बना रही है। ऐसा पाकिस्तान या तानाशाही में होता है। राहुल गांधी ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार सुप्रीम कोर्ट के चार जजों को जनता के सामने अपनी बात रखने के लिए आना पड़ा। 

राहुल ने कहा कि प्रेस के साथ ही भाजपा सांसद भी प्रधानमंत्री मोदी से डरते हैं। राजधानी रायपुर में राजीव गांधी पंचायती राज सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर वित्तमंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा। अरुण जेटली कहते हैं कि किसान का कर्ज माफ करना सरकार का काम नहीं है, वहीं देश के 15 अमीरों का ढाई लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ हो जाता है। इस पर वित्त मंत्री कुछ नहीं बोलते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
 
MUST WATCH 

रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुलिया सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद हैं। कार्यक्रम में आदिवासी नेता अरविंद नेताम भी मौजूद हैं, जो आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।  

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended