संजीवनी टुडे

राहुल गांधी की "न्याय" योजना को प्रदेश कांग्रेस ने बनाया हथियार, लोगों से वोट देने की अपील

संजीवनी टुडे 26-03-2019 22:40:23


कोलकाता। केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर देश के 25 करोड़ गरीब लोगों को प्रतिवर्ष ₹72000 रुपये का भत्ता देने की राहुल गांधी की योजना "न्याय" को अब प्रदेश कांग्रेस ने अपना राजनीतिक हथियार बनाना शुरू किया है। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता अमिताभ चक्रवर्ती ने इस मामले में मीडिया से बात की। कोलकाता के विधान भवन में स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस राज्य के लोगों से अपील करती है कि प्रदेश की सभी 42 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें। इसका फायदा यह होगा कि देश से गरीबी मिट जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है सत्ता में कांग्रेस के आने के बाद गरीबी का मिटना। 

उल्लेखनीय है कि सोमवार को राहुल गांधी ने कहा था कि अगर केंद्र में उनकी सरकार बनेगी तो वह देश के पांच करोड़ गरीब परिवारों को प्रतिवर्ष ₹72000 रुपये का भत्ता देंगे। इससे कम से कम 25 करोड़ लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा था कि देशभर में इतनी संख्या में गरीब रहते हैं और कांग्रेस उन्हें वार्षिक तौर पर यह मौद्रिक भत्ता देकर देश से गरीबी को खत्म करेगी। उन्होंने दावा किया था कि पूरी दुनिया में गरीबी को खत्म करने के लिए इस तरह की योजना पहले नहीं चली है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने इसका नाम दिया था "न्याय"। मंगलवार को राहुल गांधी की इस योजना को हथियार बनाकर अमिताभ चक्रवर्ती ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने से राज्य से भिक्षावृत्ति खत्म हो जाएगी। यहां भूख से दिन बिताने का समय भी खत्म होगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसीलिए हमारी बंगाल के लोगों से अपील है कि कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो इसके पश्चिम बंगाल के लोग काफी लाभान्वित होंगे। 

Tags
Share

More From state

Trending Now
Recommended