संजीवनी टुडे

राफेल पर झूठा आरोप लगाने वाले राहुल गांधी खुद निकले आफसेट के लाभार्थी: भाजपा

संजीवनी टुडे 05-05-2019 17:38:12


पटना। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश रूंगटा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बिना सबूत राफेल सौदे पर सुबह से रात तक आरोप लगा रहे थे किन्तु अब खुद स्कार्पीन पनडुब्बी सौदे में आफसेट का लाभ लेने वाले छुपे रूस्तम निकले ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सुरेश रूंगटा ने रविवार को यहाँ कहा कि सीएजी और सुप्रीम कोर्ट से राफेल सौदे पर क्लीन चिट मिलने के बाद भी मोदी सरकार पर झूठे आरोप लगाकर राहुल गांधी ने देश के राजनीतिक स्तर को गिराया है । जनता द्वारा सत्ता से हटाये जाने के बाद से कांग्रेस, मोदी सरकार पर आधारहीन एवं झूठे आरोप लगाकर अपने गुनाहों पर पर्दा डालने एवं बदनामी से मुक्त होने का असफल प्रयास कर रही है । 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चोर का शोर मचाने के पीछे की मंशा जनता अब जान गई है । अगस्ता वेस्टलैंड के 36 अरब रुपये के सौदे में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष मिशेल द्वारा ‘ श्रीमती गांधी’ के नाम का खुलासा हो जाने से यह बात बिल्कुल स्पष्ट हो गई है कि अपनी माँ को बचाने के लिये ही राहुल गांधी चोर-चोर का शोर मचा रहे हैं । दूसरी ओर नेशनल हेराल्ड मामले में करोड़ों की संपत्ति हड़पने पर अदालत द्वारा माँ-बेटे को दोषी करार दिये जाने के कारण राहुल गांधी बौखलाहट में चोर-चोर चिल्ला रहे हैं । 

 

उन्होंने राहुल गांधी से स्कार्पीन पनडुब्बी सौदे में उनकी साझीदार कंपनी को प्राप्त आफसेट लाभ में उनकी अपनी भूमिका का खुलासा करने को कहा । इस डिफेन्स डील में भ्रष्टाचार का खुला खेल होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को राफेल पर एक शब्द बोलने से पूर्व स्कार्पीन सौदे में अपनी स्थिति को स्पष्ट करना चाहिए । 

More From state

Trending Now
Recommended