संजीवनी टुडे

दिवंगत सांसद की शोक सभा में जदयू दिग्गजों और कांग्रेस नेताओं पर सवाल

संजीवनी टुडे 08-12-2018 18:49:14


डेस्क।किशनगंज के जिला जदयू कार्यालय में पार्टी इकाई द्वारा स्थानीय दिवंगत कांग्रेस सांसद असरारूल हक कासमी के लिए शनिवार को शोक सभा आयोजित हुई । पार्टी विधायक नौसाद आलम, प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद महमूद अशरफ सहित राज्य परिषद सदस्य बुलंद अख्तर हासमी आदि दिग्गज नेताओं ने दो मिनट मौन धारण कर कासमी को श्रद्धांजलि दी ।


तत्पश्चात नेताओं ने दिवंगत सांसद कासमी के कार्यों की सराहना कर कहा कि वे कांग्रेस के सांसद जरूर रहे मगर उनकी विद्वता की जितनी भी चर्चा की जाए वह कम होगी । वे उर्दू के लेखक और आध्यात्मिक ज्ञान के धनी थे । उनके निधन से राजनैतिक जगत में अपूर्ण क्षति हुई है । नेताओं ने उनके जीवन की सराहना के संदर्भ में कहा कि स्थानीय लोकसभा सभा क्षेत्र के लोगों में विद्वता की सराहना पहले भी थी और होती भी रहेगी। मगर स्थानीय कांग्रेसी नेताओं पर सवाल खड़ा कर यह कहा कि उनकी ही पार्टी के नेताओं ने उन्हें वह स्थान नहीं दिया जो उन्हें राजनैतिक जीवन में मिलना चाहिए था। 

जदयू दिग्गजों ने अंत में कहा कि कुल मिलाकर उनकी पहचान सीमांचल ही नहीं अतर्राष्ट्रीय स्तर पर रही।ज्ञात हो कि स्थानीय कांग्रेस सांसद मौलाना असरारूल हक कासमी का दिल का दौरा पड़ने से शुक्रवार सुबह 3•45 बजे निधन हो गया था।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 शोक सभा में अन्य जदयू प्रमुख नेताओं में अधिवक्ता सत्यनारायण प्रसाद साहा,भागचन्द जैन ,रैयाज अहमद,परवेज आलम गुड्डू, रूपम सागर,रेशमी राय एवं मिक्की झा इत्यादि उपस्थित थे।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended