संजीवनी टुडे

लोनिवि मुख्यालय में डिप्लोमा इंजीनियर संघ का प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 15-07-2019 16:06:33

लोनिवि मुख्यालय में डिप्लोमा इंजीनियर संघ का प्रदर्शन


लखनऊ। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) में तबादला नीति के विरुद्ध हुए स्थानान्तरण पर नाराज डिप्लोमा ​इंजीनियर संघ के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रमुख अभियंता ग्रामीण इंजीनियर आरसी बरनवाल, इंजीनियर वीके सिंह का घेराव कर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों पर नीति उल्लंघन का बार-बार आरोप लगाया। 

प्रदर्शन के संबंध में डिप्लोमा इंजीनियर संघ के अध्यक्ष हरिकिशोर ने कहा​ कि प्रदेश सरकार की नीति पीडब्ल्यूडी में लागू हो गई है। तबादले की नीति का उल्लंघन किया जा रहा है। किसी भी ​जूनियर इंजीनियर का कहीं भी तबादला कर दिया जा रहा है। अधिकारियों से सरकार में बैठे लोग अपने अनुसार भी तबादले करा रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि संघ के पदाधिकारियों के पास पर्याप्त साक्ष्य है और जिसको लेकर वे मुख्य अभियंता पीडब्लूडी से मिलने जाने वाले थे। उनको रोके जाने पर पूरे प्रदेश के जूनियर अभियंताओं ने प्रदर्शन करने की योजना से आज लखनऊ में डेरा डाला है। और पुरजोर तरीके से अधिकारियों की नई तबादला नीति का विरोध किया गया है। 

मीडिया प्रभारी मनोज ने कहा कि मनमाने ढ़ंग से तबादला होना गलत है। इसका विरोध करना बेहद जरुरी है। अगर तबादला नीति के विरुद्ध जाकर अधिकारीगण स्थानान्तरण करते हैं तो इससे किसी भी जूनियर इंजीनियर का कभी भी कहीं भी तबादला कर दिया जाएगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended