संजीवनी टुडे

मप्र/ बेटे के जन्मदिन पर खरीदी नई कार, घर में आने से पहले ही ले उड़े चोर

संजीवनी टुडे 15-02-2020 19:27:37

शहर में वाहन चोरों ने आम जनता की नाम में दम कर दिया है। बीती रात चोरों ने एक नई कार पर हाथ साफ कर दिया। परिवार शाम को ही उत्साह से नई कार खरीदकर लाया और


रतलाम। शहर में वाहन चोरों ने आम जनता की नाम में दम कर दिया है। बीती रात चोरों ने एक नई कार पर हाथ साफ कर दिया। परिवार शाम को ही उत्साह से नई कार खरीदकर लाया और रात में बदमाश कार चोरी कर ले गए। कार मालिक ने शनिवार को इसकी शिकायत स्टेशन रोड़ थाने पर की है। 

जानकारी के अनुसार जवाहर नगर निवासी शैलेन्द्रसिंह देवड़ा धौसवांस हायर सेकेन्डरी स्कूल में कार्यरत है। बदमाश इन्हीं की नई कार चोरी कर ले गए है। देवड़ा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 16 फरवरी को उनके बेटे का जम्मदिन है और वे उस दिन घर में नई कार लाना चाहते थे, लेकिन कार खरीदी का मुहर्त निकलने के कारण उन्होंने 14 फरवरी की शाम को शोरुम से कार की डिलेवरी ली। 

बेटे के जन्मदिन पर ही कार घर पर लाने की इच्छा में उन्होंने शुक्रवार रात को पूजा-पाठ के बाद नई कार दो दिन के लिए राजस्व कालोनी में रहने वाले अपने परिचित के यहां खड़ी कर दी थी और कार को कवर से ढंक भी दिया था। देवड़ा ने बताया कि शनिवार सुबह परिचित का फोन आया कि कार घर के बाहर नहीं है, जिस पर वे तत्काल राजस्व कालोनी पहुंच और आसपास भी कार को तालाशा, लेकिन कार कहीं नहीं मिली। इसके बाद देवड़ा ने दो बत्ती थाने पहुंचकर कार चोरी की शिकायत दर्ज कराई। नई कार के चोरी होने से पूरा परिवार हैरान और दुखी है।  

यह खबर भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट की फटकार, एयरटेल के बाद वोडा-आइडिया भी एजीआर बकाया चुकाने को तैयार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended