संजीवनी टुडे

गुवाहाटी से पंजाब लौट रही पंजाब एनआईसी टीम का छपरा जंक्शन पर जोरदार स्वागत

संजीवनी टुडे 17-03-2019 17:43:18


छपरा। अवध- असम एक्सप्रेस से गुवाहाटी में आयोजित राष्ट्रीय एकता शिविर में भाग लेकर लौट रही पंजाब की 10 सदस्यीय टीम का छपरा जंक्शन पर रविवार को जोरदार स्वागत किया गया टीम में नवजोत कौर, कमल प्रीत कौर, जसवीर कौर, मनिंदर कौर, सेहाजप्रीत कौर, संदीप सिंह, सुखजिंदर सिंह, हरमंजीत सिंह, साकेत चौहान शामिल थे। सभी का छपरा जंक्शन पर फेस ऑफ फ्यूचर इंडिया के सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया एवं उनकी सफल यात्रा की कामना की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके साथ ही पंजाब टीम को बिहार का परंपरिक भोजन लिट्टी -चोखा भी दिया गया। टीम के साथ यात्रा कर रहे इंटरनेशनल यूथ कमेटी के मेंबर सह राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम पदाधिकारी अंग्रेज सिंह ने कहा कि बिहार में फेस ऑफ फ्यूचर इंडिया की टीम अतुलनीय कार्य कर रही है और युवाओं का जोश देखकर लगता है कि वह दिन दूर नहीं जब बिहार भारत के अग्रणी राज्यों में शामिल होगा। 

उन्होंने अपील की कि अगर भारत को एक सशक्त एवं समृद्ध भारत बनाना है तो हम सभी युवाओं को मिलकर इंसानियत के रास्ते पर चलते हुए अपना सर्वोत्तम प्रयास करना होगा ताकि हम आपसी एकता एवं भाईचारा कायम कर भारत को फिर से सोने की चिड़िया बनाएं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष मन्टु कुमार यादव ,प्रिंस कुमार , संजीव चौधरी ,विवेक कुमार, अभय कुमार,पवन कुमार, राहुल कुमार सहित दर्जनों युवा सदस्य उपस्थित थे।

More From state

Loading...
Trending Now