संजीवनी टुडे

VIDEO: रिक्शा चालक रात को चुरा रहा था बच्चा, लेकिन खुल गई परिजनों की नींद, फिर हुआ ऐसा

संजीवनी टुडे 20-09-2019 18:41:20

अचानक हुई घटना से हैरान महिला ने शोर मचाकर परिवार के एक अन्य सदस्य को जगाया।


लुधियाना। पंजाब के लुधियाना शहर में एक बच्चे को चुराने की कोशिश का सनसनीखेज विडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स ने बच्ची को उस वक्त उठाने का प्रयास किया, जब परिवार के लोग गहरी नींद में सो रहे थे।

यह खबर भी पढ़े:चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को लेकर प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान, कहा- भाजपा सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि...

हालांकि गनीमत यह रही कि बच्चा बच गया, क्योकि चोर के भागने से पहले ही परिजन जाग गए और उसके मंसूबे नाकाम रहे।

दरअसल, यह घटना लुधियाना के ऋषिनगर इलाके की है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक देर रात करीब सवा एक बजे परिवार के लोग घर के बाहर गली में गहरी नींद में सो रहे थे। परिजनों के साथ चार साल की मासूम भी वहां सो रही थी। इसी दौरान कबाड़ी जैसा दिख रहा एक शख्स रिक्शे से आता है।

चारों ओर निगाह दौड़ाने के बाद वह रिक्शे पर एक कपड़ा बिछाता है। इसके बाद वह चुपके से वहां सो रही बच्ची को उठाकर रिक्शे पर रख लेता है। इसी बीच परिवार की एक महिला सदस्य की आंख खुल जाती है और वह तुरंत मासूम को रिक्शे से उठाकर अपनी गोद में ले लेती है। 

यह खबर भी पढ़े: सरकार का बड़ा ऐलान, अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए 1.45 लाख करोड़ रुपये का कर...

अचानक हुई घटना से हैरान महिला ने शोर मचाकर परिवार के एक अन्य सदस्य को जगाया। हालांकि इसी दौरान आरोपी बड़ी तेजी से रिक्शा चलाते हुए वहां से फरार हो गया। एक परिजन ने काफी दूर तक उसका पीछा किया और लोगों को घटना के बारे में बताया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended