संजीवनी टुडे

प्रदर्शन को लेकर भाकपा ने चलाया गया जनसंपर्क अभियान

संजीवनी टुडे 14-07-2019 16:54:27

स्वामी नाथन कमीशन की सिफारिशों को लागू कराने की मांग को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) द्वारा 16 जुलाई को प्रदर्शन किया जायेगा। इसे लेकर भाकपा ने तैयारी शुरू कर दी है।


रांची। स्वामी नाथन कमीशन की सिफारिशों को लागू कराने की मांग को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) द्वारा 16 जुलाई को प्रदर्शन किया जायेगा। इसे लेकर भाकपा ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में रविवार को किसानों के सवाल को लेकर भाकपा ने कांके प्रखंड कार्यालय का घेराव किया। साथ ही कई गांवों में का दौरान कर जनसंपर्क अभियान चलाया गया। 

अभियान के दौरान लोगों से अपील की गयी कि 16 जुलाई के प्रदर्शन में किसान बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। भाकपा माले के जिला सचिव अजय सिंह के नेतृत्व में रविवार को पिठोरिया, पिरूटोला, कोनकी, इचपीडी सहित अन्य जगहों पर जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

सिंह ने कहा कि अधिक से अधिक लोग इस प्रदर्शन में शामिल  हो ताकि किसानों की जायज मांगो को सरकार से मनवाया जा सके। उन्होंने कहा कि स्वामी नाथन कमीशन की शिफारिसो को लागू कराया जा सके, सभी 60 वर्ष से ऊपर के किसानों को 10000 रुपये मासिक पेंशन देने के सवाल और वन अधिकार अधिनियम को लागू करने के लिए किसानों को मुफ्त खाद और बिजली मिले। जनसम्पर्क अभियान में मेहुल, मृगेन्द्र, सचिदानंद मिश्र, हसीब अंसारी, इस्हाक़ अंसारी, केवला उरांव, बंधन उरांव आदि शामिल थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended