संजीवनी टुडे

मूलभूत सुविधाएं आमजन को उपलब्ध करवाना प्रशासन की प्राथमिकता : मीणा

संजीवनी टुडे 10-07-2019 17:39:42

मीणा ने कहा कि इन सेवाओं में लापरवाही को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


हिसार। उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने जिलावासियों तक पर्याप्त मात्रा में बिजली, पानी व सीवरेज सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन सेवाओं में लापरवाही को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उपायुक्त मीणा बुधवार को लघु सचिवालय के सभागार में अधिकारियों के साथ जिला स्तरीय मासिक बैठक में योजनाओं की समीक्षा कर रहे थे। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त अमरजीत सिंह मान मौजूद थे।

उपायुक्त ने कहा कि बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं आमजन को उपलब्ध करवाना प्रशासन व सरकार की प्राथमिकता है। इसी प्रकार आमजन की सुविधा व स्वच्छता के लिए सीवरेज व्यवस्था का सुचारू रहना बहुत जरूरी है। बरसात के मौसम के मद्देनजर इन सभी सुविधाओं में अधिकारियों द्वारा कोई कोताही न बरती जाए, अन्यथा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

उपायुक्त ने कहा कि 14 जुलाई को हिसार में राज्य स्तरीय राहगिरी कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि राहगिरी की तैयारियों व प्रबंधों के लिए सभी अधिकारी अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभाएं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From state

Trending Now
Recommended