संजीवनी टुडे

पानी संकट को लेकर धरना, विधायक सडक़ पर कीर्तन करने बैठ गए

संजीवनी टुडे 31-05-2020 17:03:50

एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के जीवन नगर में गंदा पानी व सीवर जाम की समस्या को लेकर रविवार को कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा धरने पर बैठ गए।


फरीदाबाद। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के जीवन नगर में गंदा पानी व सीवर जाम की समस्या को लेकर रविवार को कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा धरने पर बैठ गए। सडक़ पर बैठे हुए लोग कीर्तन करने लगे और विधायक मंजीरा बजाने लगे। पंजाब नेशनल बैंक संजय कालोनी के पास वार्ड नंबर -5 मेन सोहना रोड जीवन नगर पार्ट 2 में सीवर का पानी भी लोगों के लिए भारी सिरदर्द बना हुआ है।

हालांकि एक बारगी विधायक की शिकायत पर पानी निकासी को लेकर एक एसडीओ व जेई को सस्पैंड भी किया जा चुका है। मगर यह व्यवस्था दुरूस्त ही नहीं हो रही है। इस सब से परेशान विधायक भी अपने लोगों के साथ धरने पर बैठक गए। बता दें कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में पानी का संकट व सीवर जाम की समस्या लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है।

पूरे विधानसभा क्षेत्र में लगभग यही परेशानी लोगों को झेलनी पड़ रही है। कांग्रेस विधायक ने हाल ही में डीसी को पत्र भेजकर अपने इलाके की समस्या से अवगत करवाया था। इससे पहले वह नगर निगम कमिश्नर से भी मिलकर आए थे। इसके बाद भी उनके इलाके की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। ऐसे ही पेयजल संकट को लेकर लोगों ने पिछले दिनों सेकटर-55 व गौंछी रोड पर धरना प्रदर्शन किया था। सेकटर-55 में तो विधायक नीरज शर्मा भी धरने पर बैठे थे, मगर वहां पुलिस ने सेक्टरवासियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। हालांकि इस धरने में बैठे विधायक नीरज शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया था । इसके बाद गौंच्छी मोड पर लोग प्रदर्शन करने पर उतर आए। तमाम कोशिशों के बाद लोगों ने सडक़ से जाम हटाया। 

यह खबर भी पढ़े: वाराणसी: पीएम मोदी के 'मन की बात' सुनकर भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended