संजीवनी टुडे

रेड लाइट एरिया को नई पहचान दिलाने के लिए पीएम मोदी को लिखा पत्र

संजीवनी टुडे 16-06-2019 15:00:08

बदनाम गली को नई पहचान दिलाने के लिए ग्रामीण संजीदा हैं।


वाराणसी। मंड़ुवाडीह थाना क्षेत्र के बदनाम गली (रेड लाइट एरिया) को नई पहचान दिलाने के लिए ग्रामीण संजीदा हैं। रविवार को गांव के पंचायत भवन में जुटे ग्रामीणों ने गांव को नई पहचान देने के लिए जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गांव को गोद लेने की गुहार लगाई। 

गांव के सन्तोष जायसवाल ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव एक समय देह व्यापार को लेकर काफी बदनाम था लेकिन समय के साथ-साथ यहां का माहौल भी बदल गया है। लोगों में नई पहचान के लिए जागरुकता बढ़ रही है। गांव में बदलाव को लेकर हम लोगों ने पंचायत भवन में प्रदर्शन किया। सन्तोष ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखकर उनके दूसरे कार्यकाल में शिवदासपुर को गोद लेने का आग्रह हम लोगों ने किया है।

अन्य ग्रामीणों ने बताया कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गांव में नहीं पहुंच पा रहा है, इसलिए हम लोगों का मानना है कि प्रधानमंत्री आदर्श सांसद गांव के रूप में शिवदासपुर को गोद ले लें जिससे इस गांव का विकास जयापुर की तरह हो सके। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended