संजीवनी टुडे

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित: कविता जैन

संजीवनी टुडे 25-04-2019 22:14:55


पंचकूला। कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने गुरूवार देर शाम को कांग्रेस पर जमकर हमला किया। कविता जैन ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र से कांग्रेस की मानसिकता का पता चला जाता है। कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में कहती है कि वह धारा-370 नहीं हटने देगी, सेना के अधिकारों में कटौती करेगी। जबकि दूसरी तरफ देश का जाबांज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि देश की तरफ आंख उठाने वालों को घर में घुसरकर मारेंगे। कविता जैन ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद हुए एयर स्ट्राइक इसका ताजा प्रमाण है कि नरेन्द्र मोदी देशहित में कोई भी कदम उठाने से पीछे नहीं हटते हैं।

कविता जैन सेक्टर 19 में अम्बाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहीं थीं। कविता जैन ने देशहित में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया को वोट देने की जनता से अपील की। कविता जैन ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। कविता जैन ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में मुख्यमंत्री केवल जमीन की खरीद फरोख्त में ही लगे रहते थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने मनोहर लाल के रूप में प्रदेश को एक ऐसा मुख्यमंत्री दिया है जो ईमानदारी की मिसाल है। जो मां के गर्भ में भी बेटियों की रक्षा करता है। जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक ज्ञान चन्द गुप्ता ने कहा कि देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण विदेशों में भी देश के नागरिकों की इज्जत बढी है। प्रधान मंत्री के लिए पहले देश है उसके बाद पार्टी है।

2019 के लोकसभा चुनाव में देश के सभी नागरिकों ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को दूबारा देश की कमान देने का मन बना लिया है। पूरे देश में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सुनामी है। विपक्ष में पास ना तो कोई मुददा है और ना ही कोई नेता है। ज्ञान चन्द गुप्ता ने कहा कि भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया 5 लाख से भी अधिक वोटो से जीतेंगे। पंचकूला व पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाए फ्री है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पचकूला के सैक्टर 6 के नागरिक अस्पताल 24 घन्टे इलाज फ्री है। भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था कि पूरा पंचकूला मोदी मय हो गया है। जनसभा में पंचकूला के जिला अध्यक्ष दिपक शर्मा, हरेन्द्र मलिक, विरेन्द्र गर्ग व प्रदेश स्तर के नेताओं सहित अनेक दिग्गज उपस्थित थे। 

More From state

Trending Now
Recommended