संजीवनी टुडे

प्रो.रामगोपाल के बिगड़े बोल, कहा कि वोट के लिए भाजपा ने पुलवामा पर हमला करवाया

संजीवनी टुडे 21-03-2019 17:15:36


इटावा। गुरुवार को सैफई में अखिलेश और मुलायम सिंह के साथ होली मनाने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। प्रो.रामगोपाल ने कहा ​कि भाजपा ने लोगों का ध्यान भटकाने और विकास के मुद्दे पर बात न करना पड़े इसलिए बीजेपी ने सीआरपीएफ जवानों पर पुलवामा में हमला करवाया। केंद्र में सरकार बदलने के बाद इस घटना की जांच करवाई जाएगी। इस मामले में बड़े-बड़े लोग फसेंगे। हमले के दिन जम्मू के पुलवामा में चेकिंग नहीं हो रही थी। सीआरपीएफ जवानों को साधारण बस से भेजा गया। यह सब सोची समझी चाल थी। केंद्र में सत्ता बदलने के बाद इसकी जांच करवा दी जाए तो बड़े बड़े लोग फसेंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रो.यादव ने कहा कि भाजपा लोगों का ध्यान भटकाने में माहिर पार्टी हो चुकी है। भाजपा सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है। पांच सालों की सरकार में देश दुर्दशा का शिकार हो गया है। आर्थिक रूप से बैंक दीवालिया होने की स्थिति में आ गये हैं। कहा कि बीजेपी कुछ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। जो नया हिंदुस्तान बनाने की बात करते थे वो यूपी में एक इंच सड़क तक नहीं बनवा सके। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कहा कि देश को बचाने के लिए सपा और बसपा ने गठबंधन किया है। नेता जी मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी से एतिहासिक जीत दिलवानी है। नेता जी की टिकट की घोषणा करने के बाद मैनपुरी में मेरा पुतला जलाया गया। उन लोगों को मैं अच्छी तरह से जानता हूँ। चुनाव हो जाने दीजिए, उन लोगों को कहीं राजनीति में नहीं रहने देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended