संजीवनी टुडे

पुलवामा घटना मामले में दिये बयान पर प्रो.रामगोपाल मांफी मांगे-योगी आदित्यनाथ

संजीवनी टुडे 21-03-2019 17:32:55


गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पुलवामा आतंकी मामले में सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के दिये बयान पर तीखा पलटवार किया है। वे पुलवामा पर दिये उनके बयान को शर्मनाक करार देते हुए प्रो.यादव से देश से मॉफी मांगने की नसीहत दी है। वे होली समारोह में शामिल होने के लिए गोरखपुर पहुंचे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रो. रामगोपाल यादव का पुलवामा के संदर्भ में घटिया बयान है। वोटबैंक की यह घटिया राजनीति ठीक नहीं है। देश इस तरह के बयान को स्वीकार नहीं कर सकता। पुलवामा पर दिये बयान पर उन्हें तुरंत देश से मॉफी मांगना चाहिए। जवानों की शहादत पर शक करना अत्यंत शर्मनाक है। सपा पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि सपा सरकार में 1000 से अधिक दंगे हुए। उन दंगों में हजारों निर्दोषों की जान गयी। 2012 में सत्ता में आने के बाद सपा ने एक और शर्मनाक काम किया। आतंकी घटनाओं में लिप्त जिम्मेदारों के मुकदमों को वापस लेने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि प्रो. रामगोपाल का बयान देश को तोड़ने वाला है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गौरतलब है कि गुरुवार को सैफई के सार्वजनिक कार्यक्रम में प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि पुलवामा की घटना केन्द्र सरकार की साजिश है। इसी बयान से आहत मुख्यमंत्री योगी ने प्रो. यादव को देश से मॉफी मांगने की बात कह डाली है। 

More From state

Trending Now
Recommended