संजीवनी टुडे

प्रियंका का यूपीएससी में चयन पर महाविद्यालय गोपेश्वर में खुशी की लहर

संजीवनी टुडे 05-08-2020 17:34:22

गोपेश्वर महाविद्यालय की पूर्व छात्रा रहीं देवाल निवासी प्रियंका का यूपीएससी की परीक्षा में 257 रैंक के साथ चयन होने पर गोपेश्वर महाविद्यालय में खुशी का माहौल है।


गोपेश्वर। गोपेश्वर महाविद्यालय की पूर्व छात्रा रहीं देवाल निवासी प्रियंका का यूपीएससी की परीक्षा में 257 रैंक के साथ चयन होने पर गोपेश्वर महाविद्यालय में खुशी का माहौल है। प्रियंका के चयन पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. आरके गुप्ता ने खुशी जताते हुए उन्हें बधाई देते हुए कहा कि प्रियंका के चयन से पहाड़ के विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ेगा और सिविल सेवा के क्षेत्र में कई अन्य छात्र भी अपने भविष्य की संभावनाएं तलाशने लगेंगे।

प्राचार्य ने बताया कि शीघ्र ही महाविद्यालय की ओर से प्रियंका का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा व छात्रों के मार्गदर्शन के लिए उनका एक अभिप्रेरणा व्याख्यान भी आयोजित किया जाएगा। महाविद्यालय के मीडिया कॉर्डिनेटर डॉ. दर्शन नेगी ने बताया कि मूल रूप से ग्राम रामपुर, विकासखंड देवाल की प्रियंका ने वर्ष 2008 से 2011 के मध्य अंग्रेज़ी, भूगोल एवं गृह विज्ञान विषयों के साथ गोपेश्वर महाविद्यालय से स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण की।  वह अब पहाड़ की बेटियों की नई रोल मॉडल बन गई है।

एक किसान परिवार में जन्मी बिटिया प्रियंका के पिता दीवान राम एक किसान हैं, जबकि माता विमला देवी गृहणी हैं। हिन्दी माध्यम के सरकारी विद्यालय से पढ़कर प्रियंका ने आज जो मुकाम हासिल किया है, वह काफी प्रेरणादायक है। प्रियंका के चयन पर डॉ. जगमोहन नेगी, डॉ. बीपी देवली, डॉ. विनय नौटियाल, डॉ. मनोज बिष्ट, डॉ. बीसी शाह, जीवन लाल, छात्र संघ अध्यक्ष पवनेश रावत, महासचिव कैलाश, उपाध्यक्ष शुभम रावत, प्रकाश निखिल आदि ने खुशी जताते हुए उन्हें बधाई दी है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में सियासी उठापटक: गहलोत खेमे के विधायक बसों से जाएंगे सरहद पर तनोट माता के द्वार

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Political: अब गहलोत सरकार के साथ-साथ कांग्रेस संगठन में गूंज रहा पायलट खेमे का ‘मौन’

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended