संजीवनी टुडे

प्रियंका गाँधी को बंगला खाली करने का नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओ में रोष व्याप्त

संजीवनी टुडे 02-07-2020 21:16:06

कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी वाड्रा को आवास और शहरी मामलो के मंत्रालय का बंगला खाली करने का नोटिस मिलने के बाद जिले के कांग्रेसियों में रोष व्याप्त है।


गाजियाबाद। कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी वाड्रा को आवास और शहरी मामलो के मंत्रालय का बंगला खाली करने का नोटिस मिलने के बाद जिले के कांग्रेसियों में रोष व्याप्त है। सोशल साइट्स पर कोंग्रेसियों ने मोदी सरकार को जमकर कोसा है। पूर्व लोकसभा प्रत्याशी डॉली शर्मा ने एक बयान में कहा है कि मोदी सरकार प्रियंका गाँधी को सरकारी बंगले से निकल सकती है लेकिन जनता के दिल से नहीं।

डॉली का कहना है कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गाँधी वाड्रा के जनाधार से केंद्र कि मोदी सरकार व उत्तर प्रदेश कि योगी सरकार घबरा गई है। डॉली ने आरोप कि प्रियंका गाँधी कि इंदिरा गाँधी कि पोती है वह इन ओछी राजनीतिक हरकतो से घबराने वाली नहीं है।उनकी रगो में उस गाँधी परिवार का खून दौड़ रहा है। जिसने देश कि सेवा मे अपने प्राणो की आहुति कुर्बान करदी लेकिन देश की अखंडता और एकता पर आंच नी आने दी। 

उन्होंने कहा है कि आज ऐसे स्वतंत्रता सैनानी की बेटी के साथ मोदी सरकार क्या कर रही है? देश की जनता इसे देख रही है। डॉली ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गाँधी के जनाधार को देख कर केंद्र एवं प्रदेश सरकार में बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है। जनसेवा करने पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को जेल भेज दिया जाता है कांग्रेसी कार्यकर्ताओ पर फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे है लेकिन कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता कभी जनता की आवाज उठाने से पीछे नहीं हटेगा चाहे उसके लिए एक बार नहीं सौ बार जेल जाना पड़े।

यह खबर भी पढ़े: Crime: पत्नी ने प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या, गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: आतंकियों से मासूम बच्चे को बचाने वाले CRPF जवान पवन के शौर्य को लोग कर रहे सैल्यूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended