संजीवनी टुडे

प्राइवेट बस ने कन्नौज में तैनात मोटरसाइकिल सवार हेड कांस्टेबल को रौंदा, मौके पर ही मौत

संजीवनी टुडे 24-09-2020 15:08:33

गुरुवार को कन्नौज में तैनात मोटरसाइकिल सवार पुलिसकर्मी को बिठूर के मंधना चौकी क्षेत्र में तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। हादसे में हेड कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई।


कानपुर। जनपद में निजी बसों की मनमानी व आए दिन हादसों की घटनाएं नहीं थम रही हैं। गुरुवार को कन्नौज में तैनात मोटरसाइकिल सवार पुलिसकर्मी को बिठूर के मंधना चौकी क्षेत्र में तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। हादसे में हेड कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए बस को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मूलरूप से जालौन जनपद के रहने वाले राम वर्मा (51) पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे। वर्तमान में वह कन्नौज जिले में विशेष प्रकोष्ठ कार्यालय में तैनात थे। गुरुवार को सुबह हेड कांस्टेबल कानपुर में बर्रा इलाके में किराए के मकान से मोटरसाइकिल पर सवार होकर कन्नौज जाने के लिए निकले। जैसे ही वह बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना चौराहे के पास जीटी रोड से गुजर रहे थे तभी बिल्हौर की ओर से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सीधी टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी जोरदार थी की मोटरसाइकिल सवार हेड कांस्टेबल सड़क किनारे जा गिरे और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसा देख मौके से चालक बस छोड़कर भाग निकला। इस बीच राहगीरों ने भीड़ जमा हो गई और सूचना मंधना चौकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए परिजनों को घटना की जानकारी दी। 

थानाध्यक्ष कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में पुलिस विभाग में कार्यरत हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है। मृतक की पहचान करते हुए परिवार वालों को घटना की सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। बस को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र में MBT अर्जुन टैंक से फायर करके लेजर गाइडेड एंटी टैंक मिसाइल का किया सफल परीक्षण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended