संजीवनी टुडे

पुलिस अभिरक्षा से फरार कैदी मुठभेड़ में हुआ घायल, किया गिरफ्तार

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-08-2019 19:05:11

कैदी को घटना के 12 घण्टे बाद हुई मुठभेड़ में घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया।


महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस अभिरक्षा से फरार सजायाफ्ता कैदी को घटना के 12 घण्टे बाद हुई मुठभेड़ में घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक स्वामी नाथ ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करहरा कलां गांव निवासी वाहन चालक मदन कुशवाहा ने सात फरवरी 2018 को बिलबई निवासी मनोज और उसके जीजा अखिलेश को कीरत सागर के निकट एस्कार्पियो से कुचल कर मार दिया था। मृतक कार को भाड़े पर कर मध्य प्रदेश के मुड़ाहरा गए थे।

यह खबर भी पढ़ें:डॉक्टर तडवी आत्महत्या मामले में तीन आरोपी डॉक्टरों को मिली जमानत

वापसी में घर तक छोड़ने की बात तय होने के बावजूद मदन ने उन्हें गांव पहुंचाने से इंकार कर दिया था। जिस पर हुए विवाद में यह घटना घटी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में सत्र न्यायालय में इस प्रकरण पर चले मुकदमे में छह जून 2019 को अदालत ने मदन को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। उन्होंने बताया कि उपकारागार में निरुद्ध कैदी मदन को हाथ मे दर्द की शिकायत पर कल मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस अभिरक्षा में कानपुर भेजा गया था। कांस्टेबल अनिल और अशोक देर शाम खजुराहो पैसेंजर ट्रेन से वापस ला रहे थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

तभी बरीपुरा स्टेशन पर लघुशंका के बहाने ट्रेन के शौचालय में प्रवेश करते समय वह पुलिस कर्मियों को चकमा दे ट्रेन से कूदकर फरार हो गया था। इस घटना के बाद पुलिस ने मुठभेड़ में फरार कैदी मदन पैर में गोली लगने से घायल हो गया । उसे अस्पाल में भर्ती करा दिया गया है। मामले में दोनों सिपाहियों की लापरवाही साबित होने पर उनके खिलाफ की गई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended