संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री का पारंपरिक रीति-रिवाज से होगा भव्य स्वागत: भाजपा

संजीवनी टुडे 20-06-2019 20:24:35

योग दिवस के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची दौरे पर उनके भव्य स्वागत की तैयारियों को लेकर भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक गुरुवार को हरमू कार्यालय में हुई।


रांची। योग दिवस के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची दौरे पर उनके भव्य स्वागत की तैयारियों को लेकर भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक गुरुवार को हरमू कार्यालय में हुई। 

बैठक में प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बताया कि रांची महानगर एवं रांची ग्रामीण जिला के कार्यकर्ता पारंपरिक रीति-रिवाजों से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट तथा बिरसा चौक पर प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्री का काफिला एयरपोर्ट से राजभवन तक जाएगा। प्रधानमंत्री 10.40 बजे रात्रि में बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम राजभवन में होगा। 

उन्होंने बताया कि विश्व योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री 21 जून को प्रभात तारा मैदान में हजारों लोगों के साथ कार्यक्रम में शामिल होंगे। ‘करें योग-रहें निरोग’ के माध्यम से प्रधानमंत्री विश्व समुदाय को योग के लिए प्रेरित करेंगे। बैठक में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, प्रदेश मंत्री सुबोध कुमार सिंह गुड्डू, प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव सहित अन्य नेता मौजूद थे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended