संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दबदबे और उनकी कूटनीतियों ने देश का गौरव बढ़ाया : धर्मबीर

संजीवनी टुडे 04-05-2019 22:26:57


नारनौल। भिवानी-महेन्द्रगढ़ भाजपा लोकसभा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह ने शुक्रवार को अटेली व नारनौल हल्के के तीन दर्जन गांवों में नरेंद्र भाई मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने हेतु लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार के कार्यकाल के दौरान देश की रक्षा, विदेश और आर्थिक नीतियों के कारण दुनिया में भारत का गौरव बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दबदबे व कूटनीति का लोहा मनवाते हुए पाकिस्तान के खुंखार आतंकवादी मसूद अजहर को आखिरकार अन्तर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करवा ही दिया। इस मामले में चीन ने काफी आनाकानी की मगर नरेन्द्र मोदी ने अपने कूटनीतिक प्रभाव से चीन से भी इस मामले में मोहर लगवा दी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि देश की जनता इस बात को जान चुकी है कि प्रधानमंत्री के दबदबे और उनकी कुटनीतियों के चलते भारत सशक्त देशों की श्रेणी में आकर खड़ा हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सेना का मनोबल नीचे करने में लगी हुई है मगर वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होगी।

देश मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री देखना चाहता है : संतोष
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर एवं अटेली की विधायक संतोष यादव ने कहा कि आज देश मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री देखना चाहता है। देश को कई वर्षों बाद मजबूत प्रधानमंत्री मिला है। जिसको आज दुनिया भी मानती है।उन्होंने कहा कि पहले वाले तो मौन रहते थे, लेकिन मोदी जी ने देश को सुरक्षित रखने के लिए दुनिया मे हुंकार भरी है। उड़ी और पुलवामा से दुनिया सबक ले रही और मोदी जैसे प्रधानमंत्री को चाहती है। जब भी देश मे आतंकवाद ने पैर फैलाए तो देश के मजबूत नेतृत्व में मोदी ने जवाब दिया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

विपक्ष नहीं कर सकता गुमराह : ओमप्रकाश
नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव ने कहा कि देश की जनता ने पहले से ही देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को मान लिया है। इसलिए विपक्ष कितना ही गुमराह करे, इस क्षेत्र की जनता मोदी के नाम से ही वोट डालेगी। उन्होंने कहा कि कमल का बटन दबाने से देश को मोदी के रूप में ताकत मिलेगी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शिवकुमार महता, लोकसभा निगरानी समिति के अध्यक्ष अजित सिंह, जिला महामंत्री सीताराम यादव, कनीना मार्केट कमेटी चेयरमैन राजकुमार कनीनवाल, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष सतबीर सेहलंग, जसवंत बबलू, विद्यानंद लाम्बा, चेयरमैन ओमप्रकाश यादव, कनीना मंडल अध्यक्ष हनुमान, अमरजीत चेयरमैन, राजेंद्र सिंह लोढ़ा आदि मौजूद रहे।

More From state

Trending Now
Recommended