संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ लिए कड़े फैसले : संजय भाटिया

संजीवनी टुडे 06-05-2019 18:17:34


करनाल। करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार संजय भाटिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने विश्व में भारत का गौरव बढ़ाने का काम किया है। प्रधानमंत्री ने जिस प्रकार से आतंकवाद के खिलाफ कड़े फैसले लेकर सर्जिकल, एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया, उससे पूरे विश्व में यह संदेश गया कि अब भारत आतंकवाद सहन नहीं करेगा। 

वे सोमवार को घरौंडा विधानसभा के गांवों में अपना चुनाव प्रचार कर रहे थे। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के गांव अलीपुरा खालसा, हरसिंह पूरा,फरीदपुर,कैमला, डिंगर माजरा, कल्हेड़ी, बरसत, जमालपुर,पनोडी, अराईपूरा आदि दर्जनों गांवों में तूफानी दौरा कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण भी उपस्थित थे। अलीपुरा के परशुराम पार्क में ब्राह्मण समाज व सैनी समाज द्वारा पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166गांव के सरपंच नरेश ने पुष्प गुच्छ देकर भाटिया का स्वागत किया। संजय भाटिया ने विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके पास विकास का कोई विजन नहीं बल्कि केवल मोदी हटाना उनका उद्देश्य है परंतु आज मोदी देश की जरुरत है। पिछले पांच सालों में भारत ने जो मजबूती हासिल की है, उससे आज हर भारतीय का सीना चौड़ा होता है इसलिए आज हर वर्ग फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले चुका है। 


विधायक हरविंद्र कल्याण ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजादी के बाद देश की सत्ता में सबसे ज्यादा राज करने वाली कांग्रेस को चुनावों के मद्देनजर गरीबों को गुमराह करने के उद्देश्य से 72000 रुपये सालाना न्याय योजना का लालच देने का काम कर रही है, जबकि सच्चाई यह है कि कांग्रेस ने गरीबों का कभी भला नहीं किया, अगर भला किया होता तो देश से गरीबी का अंत हो चुका होता।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कार्यक्रम में पूर्व मण्डल अध्यक्ष मदन, विश्वास शर्मा, सुभाष चंद्र, मुकेश सिंह,बाबू राम,नीतीश शर्मा, अंकुश,राजेश,रामकिशन सरपंच हरसिंह पूरा,रमेश बैरागी, जोगिंदर सिंह पंच, रघबीर, लख्मी आदि उपस्थित थे।

More From state

Trending Now
Recommended