संजीवनी टुडे

भारत का स्वाभिमानी रूप विश्व में स्थापित कर रहे प्रधानमंत्री मोदी : डॉ. महेन्द्रनाथ

संजीवनी टुडे 22-03-2019 17:51:47


लखनऊ। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय ने शुक्रवार को कई अन्य दलों के वरिष्ठ नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। पार्टी में शामिल होने वालों में पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, नगर पालिका अध्यक्ष व अन्य दो पूर्व लोकसभा व विधानसभा प्रत्याशी समेत सैकड़ों लोग रहे। इस मौके पर पाण्डेय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा और समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव के पुलवामा में हुए आंतकी हमले और एयर स्ट्राइक पर दिए गए बयान को शर्मनाक बताया है।

महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीति व विकास कार्यों को देखते हुए इन नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी के बाद अगर कोई जीवट, मजबूत इच्छा शक्ति रखने वाला नेता है तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। भारत के बेहतर विकास व गरिमामय भविष्य के लिए काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी स्वाभिमानी भारत का रूप विश्व में स्थापित कर रहे हैं। 


सैफई में सपा के महासचिव प्रो. रामगोपाल के पुलवामा घटना पर दिये गये बयान पर प्रहार करते हुए महेन्द्रनाथ ने सवाल किया कि ''क्या श्री अखिलेश यादव अपने महासचिव के बयान का समर्थन करते हैं, इसका जवाब दें।'' यही सवाल उन्होंने बसपा व कांग्रेस से भी किया कि क्योंं लोग प्रो. रामगोपाल यादव के बयान से समर्थन करते हैं?
डॉ. पांडेय ने कहा कि रामगोपाल यादव पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत पर संदेह जताकर किसे खुश करना चाह रहे हैं। आखिर कौन सी वोट बैंक की मजबूरी है जो विपक्षी दल लगातार सेना के शौर्य और पराक्रम पर भी सवाल खड़े करने से भी नहीं हिचक रहे हैं। पांडेय ने कहा कि कुछ दुष्ट प्रवृत्तियों के लोग आजाद भारत को बांटने में जुटे हैं। लेकिन मोदी कठोर भाषा में जवाब दे रहे हैं।

  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इन नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
हमीरपुर से समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद राजनारायण बुधौलिया (रज्जू महराज), बहुजन समाज पार्टी से 2014 में मछली शहर से लोकसभा से प्रत्याशी रहे भोलानाथ पी सरोज, बसपा के पूर्व राज्यमंत्री सतीश पाल, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी गरौठा उमाशंकर निरंजन और राठ नगर पालिका के अध्यक्ष निवास उर्फ बब्लू बुधौलिया ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर हलवासिया, प्रदेश महामंत्री गोबिन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेयी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित तथा प्रदेश मीडिया सहप्रभारी आलोक अवस्थी सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
 

More From state

Trending Now
Recommended