संजीवनी टुडे

पटना में संकल्प रैली की तैयारी पूरी, स्थगित करने की विपक्ष की मांग खारिज

संजीवनी टुडे 01-03-2019 16:44:58


पटना। बिहार राजग ने 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में प्रस्तावित संकल्प रैली स्थगित करने की विपक्ष की मांग खारिज कर दी है ।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस रैली को संबोधित करेंगे। रैली की तैयारी हो गयी है। राजधानी में 14 जगहों पर रैली में एक दिन पहले आने वाले डेढ़ लाख व्यक्तियों के ठहरने एवं भोजन की व्यवस्था की गयी है।राज्य की विभिन्न जगहों से रैली को लेकर18 विशेष ट्रेनों की व्यवस्था होगी। 

भाजपा,जदयू और लोजपा के प्रदेश अध्यक्षों ने शुक्रवार को यहा संयुक्त प्रेस कांफ्रेस में कहा कि पटना में अब तक की सबसे बड़ी ऐतिहासिक रैली होगी। यह चुनाव रैली नहीं है। इस रैली का कार्यक्रम दो माह पहले तय हुआ है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नित्यानंद राय, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पशुपालन मंत्री पशुपति कुमार पारस ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेन्स में कहा कि देश के मौजूदा हालात से सफलता से निपटने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शानदार प्रदर्शन का जनमानस पर व्यापक असर है। संकल्प रैली स्वत: स्फूर्त होगी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

बिहार विधान में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव सहित अन्य विपक्षी दलों ने पाकिस्तान-भारत के बीच तनातनी देख रैली स्थगित करने की मांग की थी।इसी पर संयुक्त प्रेस कांफ्रेस में नित्यानंद राय ने कहा कि ऐसी मांग ध्यान देने लायक भी नहीं है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि संकल्प रैली से परे देश को संदेश मिलेगा। इस रैली में राजग में एकजुटता दिखेगी।उन्होंने कहा कि नये भारत के निर्माण,सुरक्षित भारत और आतंकवाद के समूल नाश के लिए यह संकल्प रैली है। लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफल नेतृत्व के कारण जैसा माहौल बना है,उससे लोकसभा चुनाव में राजग को दो-तिहाई बहुमत मिलेगा। रैली को जदयू के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केन्द्रीय मंत्री एवं लोजपा अध्यक्ष राम विलास पासवान सहित अन्य कई केन्द्रीय मंत्री एवं अन्य नेता संबोधित करेंगे।

More From state

Trending Now
Recommended