संजीवनी टुडे

प्रयागराजः घर से दम्पत्ति गायब, गुमशुदगी दर्ज करके तलाश में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 03-06-2020 14:48:28

शिवकुटी थाना क्षेत्र के मेहदौरी मोहल्ले में रहने वाले दम्पत्ति दो दिन से गायब हैं। पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच में जुटी है


प्रयागराज। शिवकुटी थाना क्षेत्र के मेहदौरी मोहल्ले में रहने वाले दम्पत्ति दो दिन से गायब हैं। पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच में जुटी है। अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

शिवकुटी के मेहदौरी निवासी इरफान (45) और उसकी पत्नी हुसना (40) दोनों बकरी पालन करके किसी तरह जीवन यापन करते थे। बताया जा रहा है कि एक जून की सुबह से दोनों घर से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को आशंका हुई। मामले की जानकारी होते ही हुसना के भाई को खबर दी गई। खबर मिलते ही इरफान का साले ने खोजबीन शुरू कर दी और घटना की सूचना शाम को शिवकुटी पुलिस को दिया। शिवकुटी पुलिस ने तत्काल गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी। 

बताया जा रहा है कि दम्पत्ति का मोबाइल स्विच आफ बता रहा है। अनहोनी की आशंका से इरफान के साले ने इस मामले की जानकारी जिले के आलाधिकारियों को दी। घटना की जानकारी होते ही बुधवार की सुबह अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश श्रीवास्त, क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज एवं थाना प्रभारी शिवकुटी लापता दम्पत्ति के घर पहुंचे और जांच शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि इरफान के घर में खून के कुछ छीटें पाए गए हैं। घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस ने तत्काल खोजी कुत्ता एवं फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार की सुबह सूचना मिली कि मेहदौरी से एक दम्पत्ति गायब है। इस सम्बन्ध में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है, दोनों के मोबाइल बन्द हैं। 

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी है इन बीमारियों के शिकार तो भूलकर भी ना करें आम का सेवन, वरना...

यह खबर भी पढ़े: पुराने जमाने में महिलाएं इस काम के लिए करती थी प्याज का इस्तेमाल, जानकर आप भी रह जायेंगे दंग!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended