संजीवनी टुडे

प्रकाश अंबेडकर का महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वीबीए की जीत का दावा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-08-2019 11:41:38

वंचित बहुजन अगाधि (वीबीए) के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने दावा किया है कि यदि सभी अल्पसंख्यक एकजुट हो जाएं और अपना समर्थन दें तो महाराष्ट्र में वीबीए की जीत होगी।


औरंगाबाद। वंचित बहुजन अगाधि (वीबीए) के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने दावा किया है कि यदि सभी अल्पसंख्यक एकजुट हो जाएं और अपना समर्थन दें तो महाराष्ट्र में वीबीए की जीत होगी।

अंबेडकर ने शनिवार की रात यहां एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। काफी संख्या में अल्पसंख्यक नेताओं के वीबीए में शामिल होने के मौके पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। 

यह खबर भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कहा- 130 करोड़ भारतीयों के दिल में भूटान बसता है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)-शिवसेना गठबंधन दल को टक्कर देने के योग्य नहीं है , जबकि वीबीए एक मजबूत धर्मनिरपेक्ष बल के रूप में उभर रही है।

यह खबर भी पढ़ें: बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने गई पटना पुलिस, MLA घर के पिछले गेट से फरार

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार अपने विरोधियों को जेल भेजने की धमकी दे रही है। उन्होंने कहा, “वे मुझे जेल नहीं भेज सकते। मुझे कोई डर नहीं है।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस गठबंधन भाजपा-शिवसेना को पराजित नहीं कर सकती इसलिए जनता को अपना वोट बेकार नहीं करना चाहिए।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने लोकसभा चुनाव में एआईएमआईएम उम्मीदवार इम्तियाज जलील को विजयी बनाने के लिए जनता की सराहना की और कहा कि जनता ने चार बार सांसद रहे चंद्रकांत खैरे को हराकर अपनी एकता का परिचय दिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now