संजीवनी टुडे

बंधु के बाद प्रदीप पर गिरी गाज, झाविमो ने विधायक दल के नेता पद से हटाया

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-01-2020 17:39:18

बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) ने पार्टी का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में विलय का कथित विरोध करने वाले मांडर से विधायक बंधु तिर्की के बाद अब पोड़ैयाहाट से विधायक प्रदीप यादव पर गाज गिराई और आज उन्हें झाविमो विधायक दल के नेता पद से हटा दिया।


रांची। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) ने पार्टी का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में विलय का कथित विरोध करने वाले मांडर से विधायक बंधु तिर्की के बाद अब पोड़ैयाहाट से विधायक प्रदीप यादव पर गाज गिराई और आज उन्हें झाविमो विधायक दल के नेता पद से हटा दिया।

झाविमो अध्यक्ष मरांडी अपने विधानसभा क्षेत्र धनवार से रांची पहुंचकर पार्टी कार्यसमिति की बैठक की, जिसमें यादव को झाविमो विधायक दल के नेता पद से हटाने का निर्णय लिया। इस निर्णय से संबंधित पत्र विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो को भेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ऑकलैंड में भारत 6 विकेट से विजय, अय्यर-राहुल की तूफानी पारी के आगे 203 रन का मजबूत स्कोर बौना पड़ा

मरांडी ने सभाध्यक्ष महतो को लिखे पत्र में कहा गया, “इस वर्ष 04 जनवरी को हमारी पार्टी (झाविमो) के विधायक दल के नेता पद पर प्रदीप यादव के मनोनयन की सूचना आपको दी गई थी। लेकिन, तत्काल प्रभाव से उन्हें पार्टी विधायक दल के नेता पद से मुक्त किया जाता है। इसकी सूचना एवं आवश्यक कार्यवाही के लिए आपको यह पत्र प्रेषित की जा रही है।”

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended