संजीवनी टुडे

चुनाव के दौरान बिजली आपूर्ति बाधित नहीं होनी चाहिए : शोभनदेव चटर्जी

संजीवनी टुडे 02-04-2019 15:56:34


कोलकाता। पश्चिम बंगाल के ऊर्जा मंत्री शोभन देव चटर्जी ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि राज्य में सात चरणों में संपन्न होने वाले मतदान और मतगणना के दौरान किसी भी तरह से बिजली आपूर्ति बाधित नहीं होनी चाहिए। मंगलवार को उन्होंने खुद यह जानकारी दी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने बताया कि बिजली विभाग के सभी अधिकारियों और सभी शाखाओं में उन्होंने निर्देश दिया है कि मतदान के दौरान किसी भी तरह से कहीं भी बिजली आपूर्ति बाधित नहीं होनी चाहिए। इसके लिए पहले से ही सभी क्षेत्रों के इंजीनियरों और अधिकारियों को जमीनी स्तर पर उतरकर व्यवस्थाएं और तकनीकी समस्याओं को दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया है। 

उन्होंने कहा कि प्रत्येक चरण में मतदान के पहले मतदान वाले क्षेत्रों में विभाग के अधिकारियों ने क्या व्यवस्थाएं की है, इस बारे में विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है। जैसे 11 अप्रैल को कूचबिहार और अलीपुरद्वार में मतदान होना है तो उन क्षेत्रों में अबाध बिजली आपूर्ति के लिए विभाग की ओर से क्या कदम उठाया गया है, इसकी रिपोर्ट 11 अप्रैल से पहले देनी होगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बिजली मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का स्पष्ट निर्देश है कि राज्य वासियों को किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। ऐसे में विभाग की ओर से यह सुनिश्चित किया है कि मतदान के समय इस तरह की कोई कमी ना रह जाए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ना केवल मतदान के समय बल्कि गर्मी के पूरे मौसम में राज्य वासियों को अबाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित हो, इसके लिए व्यवस्थाएं करने का निर्देश उन्होंने दिया है।

More From state

Trending Now