संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री के खिलाफ पोस्ट करना शिक्षक को पड़ा महंगा, DIOS ने मांगा स्पष्टीकरण

संजीवनी टुडे 07-04-2020 22:28:47

जिले के तिलोई तहसील अन्तर्गत सुभाष पशुपति नाथ इंटर कालेज में तैनात शिक्षक को प्रधानमंत्री के खिलाफ मजाक उड़ाने वाली पोस्ट करना महंगा पड़ा है।


अमेठी। जिले के तिलोई तहसील अन्तर्गत सुभाष पशुपति नाथ इंटर कालेज में तैनात शिक्षक को प्रधानमंत्री के खिलाफ मजाक उड़ाने वाली पोस्ट करना महंगा पड़ा है। मंगलवार को जिला विद्यालय निरीक्षक जे.के. वर्मा ने शिक्षक को नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है। दो दिन पूर्व तिलोई तहसील अन्तर्गत सुभाष पशुपति नाथ इंटर कालेज में तैनात शिक्षक एचपी वर्मा ने सोशल मीडिया पर इस आशय के साथ पोस्ट डाली थी कि 'जिसकी पोस्ट आज दीया जलाते दिखी उसे हम अन्फ्रैंड कर रहे हैं, कष्ट के लिए खेद है। समान विचार के अतिरिक्त दफा हो लें, मुझे चुनाव नहीं लड़ना है। मैं सामाजिक जागरुकता फैला रहा हूं।

 गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के लाकडाउन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को 9 बजे दीया, मोमबत्ती और मोबाइल के फ्लैश जलाने की अपील की थी। इस पर सभी ने उनकी अपील का समर्थन किया था जिसके बाद शिक्षक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर पीएम की अपील का मजाक उड़ाया था। 

 इस संदर्भ में डीआईओएस अमेठी जे.के. वर्मा ने कहा कि शिक्षक ने प्रधानमंत्री के आदेशों की अवहेलना किया है। जो खेद जनक है। उन्होंने कहा के शिक्षक को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा गया है। संतोषजनक जवाब न आने पर जांच कराकर कार्यवाही भी की जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र: पुणे में कोरोना के 3 मरीजों की मौत, राज्य में मृतकों की संख्या हुई 55

यह खबर भी पढ़े: सांसद संजय सिंह ने की डोनाल्ड ट्रंप के बयान की कड़ी निंदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended