संजीवनी टुडे

अमेठी में पोस्टरवार/ स्मृति ईरानी के विरुद्ध लगा लापता सांसद का पोस्टर, जवाब में स्मृति ने किया ये ट्वीट

संजीवनी टुडे 01-06-2020 22:04:41

सोमवार को अमेठी की सियासत एक बार फिर गर्म हो गई। यहां केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी के खिलाफ पोस्टरवार हुआ। दीवारों पर चस्पा किए गए पोस्टर में जहां उन्हे लापता सांसद लिखा गया वही उनसे सवाल भी पूछा गया।


अमेठी। सोमवार को अमेठी की सियासत एक बार फिर गर्म हो गई। यहां केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी के खिलाफ पोस्टरवार हुआ। दीवारों पर चस्पा किए गए पोस्टर में जहां उन्हे लापता सांसद लिखा गया वही उनसे सवाल भी पूछा गया। हालांकि शाम होते-होते स्मृति ईरानी ने स्वयं पोस्ट का संज्ञान लेकर जहां स्पष्टीकरण दिया वही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष पर सवालिया निशान भी लगाए। 

 उल्लेखनीय हो कि आज जिले के जामो के अतरौली, शाहगढ़ ब्लॉक के बहोरखा प्राथमिक पाठशाला व आसपास के खंभों पर केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के खिलाफ दीवारों पर पोस्ट लगाए गए हैं। पोस्ट में लिखा गया है लापता सांसद से सवाल। 

पोस्टर में आगे लिखा गया है कि 'अमेठी से सांसद बनने के बाद (साल भर में 2 दिन) महज कुछ घंटो में अपनी उपास्थिति दर्ज कराने वाली सांसद अमेठी स्मृति ईरानी आज कोरोना महामारी के दर्द से अमेठी की समस्त जनता भयभीत और त्रस्त है। हम नहीं कहते कि आप गायब हैं। हमने आपको ट्वीट के माध्यम से अन्ताक्षरी खेलते हुए देखा है। हमने आपके माध्यम से एकांत व्यक्ति को लंच देते हुए देखा है। लेकिन अमेठी सांसद होनी के नाते से आज इस विपरीत समय में अमेठी की मासूस जनता अपनी आवश्कताओं और परेशानियों के लिए आपको ढ़ूंढ रही है। 

विगत कई महीनों की परेशानियों के बीच में यूं ही अमेठी की जनता को निराश्रित छोड़ देना यह दर्शाता है कि शायद अमेठी आपके लिए महज टूर हब है। क्या अब आप अमेठी में सिर्फ कंधा ही देने आएंगी? 

 यही नहीं इसके बाद कांग्रेस की ओर से इस पोस्टर को जमकर ट्वीट किया गया। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह से लेकर, यूपी कांग्रेस और आल इंडिया महिला कांग्रेस तक ने पोस्टर को ट्वीट किया। वही आल इंडिया महिला कांग्रेस के ट्वीट पर जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा कि 'मैंने अमेठी, सुल्तानपुर और रायबरेली कलेक्टर से सतत संपर्क एवं समन्वय के माध्यम से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ अमेठी के जन जन तक पहुंचे ये प्रयास किया। सोनिया गांधी ने स्वयं कितनी बार अपने क्षेत्र के लिए प्रयास किया ये बताएं?'

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ 19 जून को होंगे राज्यसभा चुनाव, तीन सीटों के लिए 4 प्रत्याशी; सरल भाषा में जानें वोटों का गणित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended