संजीवनी टुडे

शहरभर में परिवहन विभाग में घूसखोरी के पोस्टर, मंत्री ने बताया साजिश

संजीवनी टुडे 16-03-2019 16:24:20


जयपुर। राजधानी जयपुर में कई स्थानों पर परिवहन विभाग में तबादलों और अन्य कार्यवाही के नाम पर कथित तौर पर घूसखोरी को उजागर करते हुए पोस्टर लोगों में चर्चा का विषय बन गए है । इन पोस्टर में बिना किसी के नाम लिए परिवहन विभाग में दलाली का आरोप लगाते हुए विभाग की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है। इन पोस्टर के सामने आने के बाद परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियवास ने इसे परिवहन माफिया की साजिश करार देते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि परिवहन विभाग में पिछले दिनों 150 से ज्यादा तबादले हुए है, जिसके बाद सेंट्रल पार्क, नारायण सिंह सर्किल और जेडीए सर्किल सहित कई जगह लगे यह पोस्टर लोगों में चर्चा का विषय बन गए है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इन पोस्टरों में तबादलों में 10 से 20 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया गया है साथ ही एसीबी से फोन टेप करने की कार्रवाई की मांग की गई है। इसमें भ्रष्ट परिवहन अधिकारियों और उनके आकाओं के फोन टेप करने की मांग की गई है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इन पोस्टर के जरिए सीधा हमला परिवहन मंत्री पर बोला गया है। पोस्टरों के सामने आने के बाद प्रदेश में कांग्रेस राज में तबादलों के नाम पर खेल होने की चर्चा अब लोगों में हो रही है। कई बार विभागों में तबादलों के नाम पर ऐसी बात चर्चा में आई थी, अब ऐसे में पोस्टरों ने इन बातों को और हवा दी है जिससे कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में नुकसान हो सकता है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended