संजीवनी टुडे

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह चाकू लगना, पुलिस ने कहा रिपोर्ट का इंतजार

संजीवनी टुडे 15-12-2018 21:27:49


नई दिल्ली। साकेत के पीवीआर स्थित नुक्कड़ वाले रेस्टोरेंट में 29 नवम्बर की शाम को हेमंत की संदिग्ध हालात में मौत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इसमें बताया जा रहा है कि हेमंत की मौत चाकू लगने से हुई लेकिन पुलिस अब भी इसे खुदकुशी बता रही है।

डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है और पुलिस मौत के सहीं कारणों के बारे में पता कर रही है। इसके लिए वह डाक्टरों को जो चाकू और कपड़े दिये हैं, उसका इंतजार कर रही है, ताकि डाॅक्टर यह बता सकें कि मौत ही असली वजह क्या है। डाक्टरों की लिखित रिपोर्ट आने के बाद ही सही बात का पता चल सकेगा। हालांकि अभी तक मौत की वजह खुदकुशी लग रही है। 

ज्ञातव्य है कि हेमंत अपने परिवार के साथ दक्षिणपुरी इलाके में रहता था। परिवार में पिता प्रदीप,मां पूनम दो भाई पुनीत और अंकित हैं। हेमंत दूसरे नंबर पर था। उसके पिता एमसीडी में जॉब करते हैं जबकि हेमंत नुक्कड़ वाले रेस्टोरेंट में नौकरी करता था। 29 नवम्बर को वह काम पर गया था। करीब सात से सवा बजे उसके परिजनों को चाकू लगने की सूचना आई थी लेकिन जब वह अस्पताल पहुंचे तो हेमंत की मौत हो चुकी थी। उसके छाती और हाथों पर चाकू लगा था। हेमंत के भाई व पिता ने हत्या का आरोप लगाया था।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended