संजीवनी टुडे

25 घंटे बाद हुआ मृतकों का पोस्टमार्टम- भारी फोर्स तैनात

संजीवनी टुडे 11-03-2019 21:13:32


अलवर। मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के केरवावाल गांव में एक परिवार के दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में फायरिंग से 3 जनों की मौत के बाद मृतकों का 25 घंटे बाद पोस्टमार्टम हुआ। मृतकों के परिजन आरोपितों की गिरफ्तारी की व परिजनों की सुरक्षा और घटनास्थल पर पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग को लेकर अड़े रहे। दोपहर बाद प्रशासन की समझाइश के बाद परिजनों ने शवों को लिया। इसके बाद गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

परिजनों का कहना था कि जब तक उनकी यह मांगे पूरी नहीं की जाएगी तब तक वह मृतकों के शव नही उठाएंगे। इस दौरान पुलिस अधिकारी उन्हें समझाने का प्रयास करते रहे लेकिन दोपहर तक बात नहीं बनी। एहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुरेश खींची, सीओ एसटी एससी सेल सपात खान सहित अन्य अधिकारी व शिवाजी पार्क, अरावली विहार, एनईबीए कोतवाली थाने सहित पुलिस लाइन का जाप्ता चिकित्सालय में तैनात रहा। गौरतलब है कि 10 मार्च की दोपहर करीब 1 बजे जमीनी विवाद में एक ही परिवार के 40 वर्षीय रूपराम यादवए 45 वर्षीय मूलचंद यादवए 55 वर्षीय छोटे लाल यादव की दूसरे पक्ष की ओर से की गई फायरिंग में गोली लगने से मौत हो गयी थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जबकि 4 अन्य घायल हो गए थे। रविवार देर शाम गोलीकांड में 3 लोगों की मौत की सूचना के बाद जयपुर रेंज आईजी एस.सेंगथिर और पुलिस अधीक्षक डॉ.राजीव पचार घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से मिलकर घटनास्थल की पूरी जानकारी ली। इस दौरान आईजी ने अधिकारियों को आरोपितों की तलाश कर शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है। गांव के गिलाराम यादव, देवीराम यादव, मुकेश, दिनेश, विशाल, दिलीप, बिजेन्दर राजपूत सही अन्यों के खिलाफ हथियारों से हमला करने का पीडि़त परिवार की ओर से नामजद मामला दर्ज कराया गया है।

More From state

Trending Now
Recommended