संजीवनी टुडे

युवती दुष्कर्म के मामले में गरमाई राजनीति, न्याय दिलाने को सड़क से सदन तक होगा संघर्ष

संजीवनी टुडे 15-02-2020 15:27:40

गोरखनाथ थाना क्षेत्र में वर्दीधारी द्वारा युवती के दुष्कर्म के मामले में राजनीति गरमाने लगी। जिला अस्पताल पहुंच राजनेताओं ने युवती से संपर्क साधना शुरू किया है।


गोरखपुर। गोरखनाथ थाना क्षेत्र में वर्दीधारी द्वारा युवती के दुष्कर्म के मामले में राजनीति गरमाने लगी। जिला अस्पताल पहुंच राजनेताओं ने युवती से संपर्क साधना शुरू किया है। इधर, कांग्रेस की एक महिला नेता ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना शुरू कर दिया। पीड़ित युवती को न्याय दिलाने को सड़क से सदन तक संघर्ष करने को वादों का सिलसिला भी शुरू है।

शुक्रवार की देर रात में एसएसपी कार्यालय पहुंच एक युवती ने दो वर्दीधारियों पर दुष्कर्म करने और रेलवे स्टेशन के सामने छोड़ने का आरोप लगाया। एसएसपी के निर्देश के बाद मामले में गोरखनाथ पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर लिया। लेकिन सुबह होते होते मामला फर्जी होने की ओर बढ़ चला। पीड़ित युवती द्वारा बताए गए घटना स्थल होटल के गार्ड ने वर्दीधारी किसी सख्श के साथ न आने की बात कहकर मामले को उलझा दिया था। इसके बाद सर्विलांस की मदद से मोबाइल लोकेशन, सीसीटीवी फुटैज को पुलिस खंगालने लगी। 

जांच के बाद पुलिस ने मामले में युवती के आरोप को मनगढ़ंत करार दिया। हलांकि युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करायाहै। अब यहां विभिन्न राजनैतिक दलों के छुटभैया नेताओं के आने सिलसिला शुरू है। यहां आने वाला हर नेता पीड़ित युवती को न्याय का भरोसा दिला रहा है। इतना ही नहीं, उसके न्याय की लड़ाई में सड़क से सदन तक साथ रहने के वादे भी किए जा रहे हैं।

इधर, कांग्रेस की जिला अध्यक्ष निर्मला पासवान की अगुवाई में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर धरना शुरू कर दिया है। शासन और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है। आंदोलनकारी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें:​ भारत दौरे से पहले ट्रंप का ट्वीट, मैं फेसबुक पर नंबर 1 और PM नरेंद्र मोदी नंबर 2 

यह खबर भी पढ़ें:​ 10वीं पास के लिए रेलवे में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ब‍िना लिखित परीक्षा होगी भर्ती

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended