संजीवनी टुडे

सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह के बड़े भाई के निधन पर राजनेताओं ने शोक व्यक्त किया

संजीवनी टुडे 01-06-2020 18:02:22

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले की सुसनेर विधानसभा से निर्दलीय विधायक सुसनेर सिंह राणा के बड़े भाई राणा यशवंत सिंह के निधन पर मप्र के राजनेताओं ने दुख व्यक्त किया है।


भोपाल। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले की सुसनेर विधानसभा से निर्दलीय विधायक सुसनेर सिंह राणा के बड़े भाई राणा यशवंत सिंह के निधन पर मप्र के राजनेताओं ने दुख व्यक्त किया है। 

मप्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने राणा यशवंत सिंह के निधन पर गहरा दुख जताते हुए उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है ‘सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह के बड़े भाई राणा यशवंत सिंह के दु:खद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करे।

वहीं पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सुसनेर विधायक के बड़े भाई के निधन पर दुख प्रकट कर परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है ‘सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह जी के बड़े भाई राणा यशवंत सिंह जी के दु:खद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाए। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक गोपाल भार्गव ने दुख व्यक्त करते हुए कहा ‘सुसनेर विधानसभा के विधायक राणा विक्रम सिंह जी के बड़े भाई राणा यशवंत सिंह जी के दु:खद निधन पर शोक व्यक्त करता हूँ। दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। शोक संतप्त परिजनों को पर जो वज्रपात हुआ है, ईश्वर इसको सहन करने की उन्हें शक्ति प्रदान करें।

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus India: देश में कोरोना से स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 48.19 प्रतिशत, मृत्यु दर घटकर 2.83 हुई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended