संजीवनी टुडे

पॉलीथीन हटाओ पर्यावरण बचाओ की थीम पर भीलवाड़ा में निकाली साईकल रैली

संजीवनी टुडे 19-05-2019 21:06:01


भीलवाड़ा। भीलवाड़ा साइकिल क्लब के सदस्यों की ओर से रविवार को पॉलिथीन हटाओ पर्यावरण बचाओ थीम को लेकर विशाल साईकल रैली आयोजित की गई । मीडिया प्रभारी अरुण मुछाल और गोपाल मेलाना ने बताया कि रैली को समाजसेवी लादूलाल बांगड और शान्तिलाल पानगढ़िया ने शास्त्रीनगर मैन चैराहे से रवाना किया। रैली शास्त्रीनगर के विभिन्न सेक्टरों से होती हुई पुनः मैन चैराहे पर सम्पन्न हुई। रैली के सभी प्रतिभागियों को उद्योगपति तिलोकचंद छाबड़ा की ओर से क्लब के लोगो छपी हुई टी शर्ट वितरित की गई।

रैली में सोनल छाबड़ा, प्रियंका अग्रवाल, कविता चपलोत, प्रिशिता जाजू, रिया गांधी के नेतृत्व में अनेक महिलाओं और छोटे बच्चों ने भी हिस्सा लिया। 
रैली के मुख्य थीम प्लास्टिक हटाओ से प्रेरित होकर शहर के पेट्रोल पंप व्यवसायी छगनलाल बगतावरमल ने अनूठी पहल करते हुए घोषणा की कि कोई भी व्यक्ति सरस दूध की चार खाली थैलियां लेकर उनके पंप से डीजल या पेट्रोल खरीदता है तो उसे एक रुपया प्रति लीटर की छूट भी दी जायेगी। इस निर्णय की सभी ने सराहना की। इससे शहर में खाली दूध की थैलियों की समस्या से निजात मिलेगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अंत में प्रभारी अरुण मुछाल ने सभी का आभार ज्ञापित किया। रैली में प्रशासनिक अधिकारी दिनेश चैधरी, क्लब के सहसंयोजक बाबूलाल जाजू, लक्ष्मीनारायण डाड, श्यामसुन्दर जोशी, संदीप तोतला, संजय जैन, भूपेंद्र मोगरा, विपिन गर्ग, इकबाल सिंह, मनोज तुलसानी, जयकुमार जागेटिया, जिनेन्द्र चैधरी, कैलाश शर्मा, आदि सहित अनेक सदस्यों ने पूरे रास्ते पर्यावरण थीम के नारे लगते हुए साईकल चलाई। क्लब की ओर से अगली साइकिल रैली 13 जून को निकाली जाएगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended