संजीवनी टुडे

पुलिसकर्मी की सडक़ हादसें में मौत, डयूटी खत्म कर घर लौट रहा था पुलिसकर्मी

संजीवनी टुडे 23-05-2020 20:25:48

कलानौर के पास हुए सडक़ हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई।


रोहतक। कलानौर के पास हुए सडक़ हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार गांव रिवाडी खेडा भिवानी निवासी दले सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह चार भाई है और उसका बड़ा भाई शेर सिंह हरियाणा पुलिस में नौकरी करता है। 

शेर सिंह आज सुबह फरीदाबाद से अपनी डयूटी खत्म करके मोटरसाइकिल से गांव आ रहा था, जब वह शेर सिंह कलानौर के समीप पहुंचा तभी अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे शेर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

राहगीरों द्वारा तुंरत उसे ईलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर कलानौर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन भी पीजीआई पहुंचे और शव की पहचान की। पुलिस ने इस संबंध में दले सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े: चक्रवात 'अम्फन' से हुई तबाही को समेटने में लगे वायुसेना के जहाज

यह खबर भी पढ़े: आत्मनिर्भर भारत अभियान राहत पैकेज पर अमल करें सरकारी क्षेत्र के बैंक : सीतारमण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended