संजीवनी टुडे

भोपाल में ईवीएम की पहरेदारी में पुलिस के साथ नेता भी

संजीवनी टुडे 15-05-2019 22:32:44


भोपाल। देश की हाई प्रोफाइल सीट बनी भोपाल लोकसभा क्षेत्र इस समय सुर्खियों में है, क्‍योंकि एक तरफ जहां कांग्रेस ने पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है तो दूसरी ओर भाजपा ने साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को खड़ा किया है, हालांकि भोपाल लोकसभा क्षेत्र में चुनाव संपन्‍न हो चुके हैं और नेताओं की किस्‍मत ईवीएम में बंद हो चुकी है। फिर भी नेताओं को डर सता रहा है कि ईवीएम से किसी प्रकार की छेड़खानी न हो इसके लिए दोनों पार्टियां सतर्क हैं। राजधानी भोपाल की पुरानी जेल में स्ट्रांग रूम बनाया गया है और यही पर ईवीएम मशीन रखी गई हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यहां पर चौबीस घंटे पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं फिर भी भाजपा औऱ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका को लेकर स्ट्रांग रूम के बाहर रात-दिन कार्यकर्ता पहरेदारी कर रहे हैं। यहां तक कि ईवीएम में किसी प्रकार छेड़छाड़ न हो इसके लिए तीन पालियो में कार्यकर्ताओं को तैनात किया गया है।
 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

विदित हो कि विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेल के स्ट्रांग रूम के बाहर मतगणना के दिन तक अपना डेरा जमाए रखा था। इस बार भी कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को चौबीस घंटे तैनात किया गया है, हालांकि प्रशासन की तरफ से पूरी चांक चौबंद व्‍यवस्‍था की गई है।  जिला प्रशासन की तरफ से 150 पुलिस कर्मियों को सुरक्षा में लगा रखा  है। यहां तक कि सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी रखी जा रही है। 

 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended