संजीवनी टुडे

अवैध शराब पकड़ने गये पुलिस दल के साथ मारपीट

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-08-2019 16:10:18

चूरु जिले के सिद्धमुख थाना क्षेत्र में कल रात अवैध शराब बरामद करने गये पुलिस दल आरोपियों के साथ मारपीट की जिससे दो सिपाही घायल हो गये।


श्रीगंगानगर। राजस्थान में चूरु जिले के सिद्धमुख थाना क्षेत्र में कल रात अवैध शराब बरामद करने गये पुलिस दल आरोपियों के साथ मारपीट की जिससे दो सिपाही घायल हो गये। 

यह खबर भी पढ़े: उप्र सरकार ने डिफेंस कॉरिडाेर सलाहकार के रूप में लेफ्टिनेंट जनरल जे के शर्मा की नियुक्ति

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि थाना प्रभारी पुलिस उपनिरीक्षक अमित कुमार कल रात करीब आठ बजे गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि गांव चनाना छोटा में एक घर में अवैध शराब का भंडार है। इस पर उन्होंने पुलिस दल के साथ चनाना छोटा गांव में बताए गए मकान पर छापा मारा। 

पुलिस के अनुसार इस गांव में सोमबीर जाट के घर का दरवाजा पुलिसकर्मियों ने खटखटाया तो कुछ देर बाद किसी ने दरवाजा खोला। पुलिसकर्मी जैसे ही घर में घुसे वहां मौजूद लोगों ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। 

यह खबर भी पढ़े: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नेपाल से लगी सीमा पर हाई अलर्ट जारी

पुलिस के अनुसर एक पुलिसकर्मी ने किसी तरह दरवाजा खोल दिया। पुलिसकर्मी जब घर से निकल कर बाहर आए तो इन्हीं लोगों ने पीछा करते हुए उन पर ईंट पत्थर फेंके। डंडों से मारपीट की। पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया गया, जिससे शीशे टूट गए। कल रात लगभग 8 बजे हुई इस घटना में दो सिपाही राजेंद्र और प्रमोद के हाथों पर चोट आई है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

देर रात को थाना प्रभारी अमित कुमार द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर सोमवीर और उसके परिवार एवं पड़ोसियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। मारपीट करने वालों में चार पांच महिलाएं भी शामिल थींं। पुलिस ने बताया कि घर में शराब की अवैध पेटियां रखी हुई थींं जिन्हें मारपीट के चलते पुलिस बरामद नहीं किया जा सका। अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended