संजीवनी टुडे

बच्ची को चुराकर भागी शातिर वृद्धा को पुलिस ने दबोचा

संजीवनी टुडे 18-01-2019 22:50:34


झांसी। कोतवाली थाना में एक वृद्धा ने घर के बाहर खेल रही ढेड़ वर्ष की बच्ची को चुराकर ले गई। घटना की शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस ने कुछ ही घंटो में बच्ची को सकुशल बरामद कर चोरी करने वाली शातिर वृद्धा को गिफ्तार कर लिया। पुलिस लाइन स्थित सभागार में घटना का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने पत्रकारों को बताया कि गुरूवार की शाम लक्ष्मीपुरम कॉलोनी निवासी आरती ने कोतवाली पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उसकी लड़की निशा की शादी अमर सिंह हुई थी। जो अपने पति व डेढ़ वर्ष की बच्ची करूणा के साथ उसके घर के पास में ही रहती है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

अमर सिंह बैण्ड बजाने का कार्य करता है और बेटी घरों में साफ सफाई का काम करती है। जब निशा काम पर जाती है तो वह करूणा को उसके पास छोड़ जाती है। गुरूवार की शाम बच्ची करूणा घर के बाहर खेल रही थी तभी वह अचानक गायब हो गई। जिस पर उसकी काफी खेजबीन की गई लेकिन नहीं मिली। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस कप्तान ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संजय सिंह ने सक्रियता दिखाते हुए बच्ची की तलाश शुरू कर दी और देर रात पुलिस ने बड़ी ईदगाह के पास से एक वृद्धा के पास से बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया। थाने लाकर वृद्धा से की गई पूछताछ में उसने अपना नाम इन्द्राबाई निवासी मेहतर कॉलोनि रेलवे कम्पाण्उड थाना सीपरी बाजार मूल निवासी स्टेशन बजरिया मदन महाराज के घर के पास भोपाल म.प्र. बताया। कड़ाई से की गई पूछताछ में वृद्धा ने बताया कि वह बच्चों को चुराकर भीख मंगवाती है या उन्हें बेच देती है। पुलिस आरोपी वृद्धा के विरूद्व संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। 
 

More From state

Trending Now
Recommended