संजीवनी टुडे

अवैध बालू और क्रशर के खिलाफ सख्ती से निपटें थाना प्रभारीः एसपी

संजीवनी टुडे 16-02-2020 22:27:41

एसपी वाई एस रमेश ने समीक्षा बैठक करते हुए महाशिवरात्रि पर्व एवं दानीनाथ मेला की समीक्षा कर लॉ एडं ऑर्डर की समस्या नहीं उत्पन्न हो इसकी सख्त हिदायत दी है।


दुमका। एसपी कार्यालय के सभागार में अपराध समीक्षा की बैठक रविवार को आहूत हुई। एसपी वाई एस रमेश ने समीक्षा बैठक करते हुए महाशिवरात्रि पर्व एवं दानीनाथ मेला की समीक्षा कर लॉ एडं ऑर्डर की समस्या नहीं उत्पन्न हो इसकी सख्त हिदायत दी है।

पुलिस पदाधिकारियों को कई आवश्यक विशेष दिशा-निर्देश दिए। एसपी ने शहर में हो रही बाइक चोरी की घटनाओं सहित अन्य अपराधिक घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। थाना क्षेत्र में बीट पुलिसिंग लागू करते हुए सभी  पुलिस पदाधिकारियों को अपने अपने बीट में चौकस रहने का निर्देश दिया। एसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने को कहा। किसी प्रकार के गैर कानूनी हरकत बर्दाश्त नहीं करने की हिदायत दी। थाना प्रभारियों को प्रत्येक सप्ताह कि रविवार को अपराधिक परेड करने और जेल से छूटे अपराधी पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया।

एसपी रमेश ने सभी थाना प्रभारियों को अवैध बालू एवं क्रेशर व्यापार को बंद कराने के लिए सख्ती से आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया। सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र के सरकारी मोबाइल नंबर पर आने वाले कॉल का जबाब देने का निर्देश दिया।  ओड इवेन यातायात सिस्टम तोड़ने पर होगी प्रशासनिक कार्रवाई शहर में चार पहिया एवं दो पहिया वाहन के पार्किंग व्यवस्था ओड इवेन सिस्टम के तोड़ने पर नोटिस जारी होगी। एसपी रमेश ने शहर के सभी दुकानदारों को ऑड इवन यातायात व्यवस्था को बनाए रखने का आग्रह किया है। ऑड इवन व्यवस्था को भंग करने वाले के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई करने का आदेश दिया।

यह खबर भी पढ़ें:​ स्कूल बस ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस रिमांड पर

यह खबर भी पढ़ें:​ पति से फोन पर कहासुनी होने पर नवविवाहित ने कुएं में कूदकर दी जान, छह दिन पहले हुए थी शादी

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended