संजीवनी टुडे

जंगल में भटके युवक- युवतियों को पुलिस ने सुरक्षित बचाया

संजीवनी टुडे 18-03-2019 19:36:01


मुंबई। पालघर जिले के सफाला (पूर्व ) इलाके में ठाणे और मुंबई से घूमने आये 21 युवा - युवती अंधेरा होने से रास्ता भटक गए और जंगल का रास्ता पकड़ लिए,हालाँकि उसी में से एक युवा ने ठाणे पुलिस कंट्रोल रूम और पालघर पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पालघर की सफाला पुलिस ने ऑपरेशन चला कर सभी को जंगल से सुरक्षित निकाला। जनसंपर्क अधिकारी हेमंत काटकर ने बताया कि रविवार शाम 6;30 बजे के आसपास कंट्रोल रूम ठाणे और पालघर को सूचना मिली कि सफाले (पूर्व ) तांदुलवाड़ी,किले के आस पास पिकनिक मनाने आये ठाणे व मुंबई के 21 युवा - युवती,हिमांशु जैन,दिव्या गौरे,जैनम लौधा,शुभम शर्मा,साक्षी

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शहा,ग्रीशा ओसा,हरीश ठाकुर,हर्षद बाफना,उर्मी वाकरिया,शशिकांत आवर्क,जयरानी लट्ठ मयूर शहा और अन्य 9 रात होने कारण रास्ता भटक गए और रास्ता भटक कर जंगल मय पहाड़ की ओर चले गए,जब रास्ता नहीं मिल पाया तो एक ने कंट्रोल रूम में घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सफाला पुलिस स्टेशन को मामले की जानकारी कंट्रोल रूम से दी गई है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मामले को गंभीरता से लेते हुए सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप सानप ने पुलिस हवलदार एस.यू सोलखे,एस.बी भवर,पुलिस नाइक एन.एल धोगड़े व तांदुलवाड़ी गाँव के सरपंच पुलिस पाटिल व ग्रामीणों की मदत से रात्रि 9 बजे पिकनिक मनाने वाले युवा - युवतियों को जंगल से सही सलामत बचा लिया। सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप सानप ने बताया कि जंगल में फोन की लोकेशन भी नहीं मिल पा रही थी, अंधेरा बढ़ता जा रहा था, लेकिन ग्रामीणों की मदत से पुलिस रास्ता भटक गए युवक- युवतियों तक जा पहुँची। पुलिस की गाड़ी में सभी को रेलवे स्टेशन छोड़ा गया, जहां से सभी अपने अपने घर पहुँचे। 

More From state

Trending Now
Recommended